×

Pilibhit News Today: पीलीभीत गर्ल्स कॉलेज में सेक्स रैकेट प्रकरण, मीडिया व पीड़िता के परिवार को जांच टीम ने किया बाहर

Pilibhit News Today: रामलुभाई महिला डिग्री कॉलेज में सेक्स रैकेट चाए जाने के मामले में बनाई गई जांच टीम आज पीलीभीत कॉलेज पहुंची है। जहां से टीम ने पीड़िता और उसके परिजनों के साथ मीडिया को भी बाहर कर दिया है।

Pranjal Gupata
Report Pranjal GupataPublished By Shreya
Published on: 4 Dec 2021 10:15 AM GMT (Updated on: 4 Dec 2021 11:02 AM GMT)
Pilibhit News Today: पीलीभीत गर्ल्स कॉलेज में सेक्स रैकेट प्रकरण, मीडिया और पीड़िता के परिवार को किया जांच टीम ने किया बाहर
X

पीलीभीत गर्ल्स कॉलेज (फोटो साभार- न्यूजट्रैक) 

Pilibhit News Today: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत जनपद (Pilibhit) में बीती 21 नवम्बर सदर कोतवाली (Sadar Kotwali) में एक छात्रा ने गर्ल्स कॉलेज (Girls College) में प्रोफेसर द्वारा सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाए जाने के मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज कराकर मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसके बाद आरोपी प्रोफेसर को 26 नवम्बर को गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं इसी मामले को लेकर एक जांच टीम बनाई गई थी। जो कि आज बरेली जनपद (Bareilly) से पीलीभीत कॉलेज (Pilibhit College) पहुंची। जांच टीम सभी छात्राओं से एक कमरे में बयान ले रही है। खास बात ये है कि जांच टीम व कॉलेज प्रशासन ने पीड़िता और उसके परिजनों के साथ मीडिया को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

दरअसल, मामला शहर के रामलुभाई महिला डिग्री कॉलेज (Ram Lubhai Mahila Degree College) का है, जहां बीते दिनों कॉलेज की एक छात्रा ने सदर कोतवाली में कॉलेज के मैथ्स के प्रोफेसर कामरान आलम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। 26 नवम्बर को आरोपी प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया गया। इसी मामले में आज जांच कमेटी कॉलेज पहुंची है।

(फोटो- न्यूजट्रैक)

पीड़िता और मीडिया को किया गया बाहर

जांच कमेटी के सदस्यों ने कॉलेज पहुंचकर पीड़िता के परिजनों सहित मीडिया को भी बाहर कर दिया और सभी छात्राओं से एक बंद कमरे में बातचीत शुरू कर दी है। मीडिया के कवरेज करने पर जांच कमेटी के सदस्यों ने रोक लगाई और पत्रकारों को असामाजिक तत्व बोलकर संबोधित किया गया। जांच करने आई कमेटी साढ़े 12 बजे कॉलेज पहुंची। 3 बजे तक जांच कमेटी के सदस्य कॉलेज से बाहर नहीं निकले। इस दौरान कॉलेज का मुख्य द्वार पर ताला भी जड़ दिया गया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story