×

Pilibhit News: पूर्व कैबिनेट मंत्री के दामाद ने पीलीभीत शहर विधानसभा से ठोकी अपनी दावेदारी

पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय हाजी रियाज अहमद के दामाद मोहम्मद आरिफ ने समाजवादी पार्टी से पीलीभीत शहर के 127 सदर सीट से अपना दावा ठोंका है और चुनाव लड़ने का दावा किया है।

Pranjal Gupata
Published on: 14 Aug 2021 7:56 AM GMT
Son-in-law of former cabinet minister has staked his claim from Pilibhit city assembly
X

पीलीभीत: मोहम्मद आरिफ की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद में समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय हाजी रियाज अहमद के घर की लड़ाई अब मैदान में आ गई है। पहले हाजी रियाज अहमद के बेटे शाने अली ने समाजवादी पार्टी से 127 सदर सीट से अपना दावा ठोंका। उसके बाद आज हाजी रियाज अहमद के दामाद व शाने अली के जीजा मोहम्मद आरिफ ने भी इसी सीट से समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ने का दावा किया है।

मोहम्मद आरिफ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि "हाजी जी की विरासत मैं ही संभालना चाहता हूं। उन्होंने अपने बेटे को डाक्टर बनाने की बात कही थी। अगर उनके बेटे शाने अली को राजनीति में कदम रखना है तो वह पहले अपने पिता का सपना पूरा करें उसके बाद अगर वो राजनीति में आना चाहते हैं तो राजनीति में कदम रख सकते हैं।"

मेरा पहला फ़र्ज़ बनता है कि उनका नाम बरकरार रखूं- मोहम्मद आरिफ

वहीं, मोहम्मद आरिफ ने कहा कि पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय हाजी रियाज अहमद, दामाद होने के नाते मुझको जिस तरह हर जगह आगे करते थे। तो मेरा पहला फ़र्ज़ बनता है कि उनके नाम को आगे ले कर जाऊं और उनका नाम बरकरार रखूं। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे ससुर ने मेरी पत्नी और अपनी बेटी को जिला पंचायत अध्यक्ष बनाया था। और हर वक्त मैं उनके साथ रहता था। आज वो इस दुनिया में नही हैं। तो मैं ही अपने परिवार के नाम को आगे बढ़ना चाहता हूं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी का कोई बड़ा नेता मोजूद नहीं

वहीं आपको बता दें कि इस पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पार्टी के जिलाध्यक्ष सहित समाजवादी पार्टी के कई नेता नदारद पाए गए। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोई भी समाजवादी पार्टी का बड़ा नेता मौजूद नहीं रहा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story