×

Pilibhit News: गर्ल्स कॉलेज में सेक्स रैकेट चलाने वाला आरोपी प्रोफेसर हुआ गिरफ्तार

Pilibhit News : पीलीभीत ( Pilibhit today news) सदर कोतवाली में महाविद्यालय के मैथ्स के प्रोफेसर कामरान आलम खान पर दुष्कर्म (Maths professor Kamran Alam Khan par laga arop) , धमकाने और छेड़छाड़ की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Pranjal Gupata
Report Pranjal GupataPublished By Ragini Sinha
Published on: 27 Nov 2021 11:53 AM GMT
Pilibhit today live news
X

Pilibhit News: गर्ल्स कॉलेज में सेक्स रैकेट चलाने वाला आरोपी प्रोफेसर हुआ गिरफ्तार

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत (Pilibhit girls college) जनपद में गर्ल्स कॉलेज में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में नामजद राजकीय महिला महाविद्यालय के मैथ्स के प्रोफेसर कामरान आलम खान (Maths professor Kamran Alam Khan arrested) को बीते शुक्रवार की शाम को ईदगाह रेलवे क्रॉसिंग (idgah railway crossing) के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं पुलिस ने मामले की जांच के लिए आरोपी से पूछताछ करना शुरू कर दिया है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि शहर की एक छात्रा ने बीती 21 नवंबर की शाम पीलीभीत ( Pilibhit today news) सदर कोतवाली में महाविद्यालय के मैथ्स के प्रोफेसर कामरान आलम खान पर दुष्कर्म (Maths professor Kamran Alam Khan par laga arop) , धमकाने और छेड़छाड़ की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप है कि कामरान आलम खान कई छात्राओं से रेप कर चुका है और वह सेक्स टॉयज के बारे में भी उनसे बातचीत करता था। इसके अलावा प्रोफेसर कामरान आलम खान पर आरोप है कि वह छात्राओं को अपने घर पर बुलाकर भूत प्रेत और आतंकवादी संगठन (atankwadi sangathan) के नाम से उन्हें डराता था। प्रोफेसर का साथ उसकी पत्नी और महाविद्यालय के अन्य अध्यापक भी देते थे। इसके अलावा इस गिरोह में कथित तौर पर कई अन्य छात्राएं भी शामिल हैं।


कॉलेज प्रशासन पर उठे कई सवाल

इसके साथ ही महाविद्यालय प्रशासन की भूमिका पर भी कई सवाल उठा रहे है। आपको बता दे कि राजकीय महिला महाविद्यालय में 450 से अधिक छात्राएं पढ़ती हैं। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि कॉलेज में एक भी महिला स्टाफ, टीचर और ना ही कर्मचारी मौजूद है। इतने बड़े कॉलेज में कोई भी सीसीटीवी कैमरा एक्टिव नहीं है। बही प्रोफेसर पर केस दर्ज होने के बाद महाविद्यालय के अन्य टीचरों और प्रिंसिपल ने कॉलेज के कुछ रूम सील कर दिए गए हैं।

प्रोफेसर की गिरफ्तारी के लिए दी गई कई जिलों में दबिश

आपको बता दें कि पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी (police Superintendent Dinesh Kumar P) ने मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस की कई टीमों का गठन कर कई जिलों में दबिश देने का निर्देश दिया था। वहीं महाविद्यालय प्रशासन पर भी पुलिस लगातार दबाव बना रही थी और जैसे ही प्रोफेसर की लोकेशन पीलीभीत जिले के आसपास मिली तो कोतवाली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दू संगठनों ने प्रोफेसर का फूंका पुतला

आपको बता दें कि प्रोफेसर पर केस दर्ज होने के बाद जल्द गिरफ्तारी ना होने पर कई हिंदू संगठन (hindu sangathan) ने विरोध प्रदर्शन किया था। वहीं अब आरोपी की गिरफ्तारी के बाद हिंदू संगठन के नेताओं ने मामले के अन्य आरोपियों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है। और आरोपी प्रोफेसर का पुतला फूंकते हुए आरोपी प्रोफेसर कामरान आलम खान को फांसी की सजा दिलाने की मांग की है।

Taza Khabar Uttar pradesh 2021, ताजा खबर उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story