Pilibhit Accident: सड़क हादसे ने छिनी परिवार की खुशियां, बाइक सवार भाई-बहन को बस ने मारी टक्कर, एक की मौत

Pilibhit Accident News Today: पीलीभीत में बाइक सवार भाई बहन को एक रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे भाई की मौत हो गई।

Pranjal Gupata
Report Pranjal GupataPublished By Shreya
Published on: 8 March 2022 6:31 AM GMT
Pilibhit Accident: सड़क हादसे ने छिनी परिवार की खुशियां, बाइक सवार भाई-बहन को बस ने मारी टक्कर, एक की मौत
X

(फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Pilibhit Accident News Today: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद (Pilibhit) में कोचिंग पढ़ने के लिए शहर आ रहे बाइक सवार भाई बहन की रोडवेज बस से जोरदार भिड़ंत हो गई। इस घटना में भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बहन गंभीर रूप से घायल है। आनन फानन में लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है, जबकि घायल बहन को 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालात गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे हायर ट्रीटमेंट के लिए रेफर कर दिया है।

बता दें कि यह पूरा मामला थाना सुनगढ़ी (Thana Sungarhi) इलाके की ईदगाह रेलवे क्रॉसिंग (Idgah Railway Station) के पास का है, जहां पर पीलीभीत की तरफ से आ रही रोडवेज बस और बरेली की तरफ से आ रहे बाइक सवार भाई बहन की जोरदार आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक सवार 17 वर्षीय शिवम शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। बही 15 वर्षीय शिवानी शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों बाई बहन थाना जहानाबाद (Jehanabad) इलाके के ललौरीखेड़ा गांव (Lalauri Khera Gaon) के रहने वाले हैं और कोचिंग पढ़ने के लिए पीलीभीत आ रहे थे।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

फिलहाल घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल 15 वर्षीय शिवानी शर्मा को 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां हालात गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसको हायर ट्रीटमेंट के लिए रेफर कर दिया है। वहीं, घटना के बारे में परिजनों को सूचित कर दिया गया है। साथ ही रोडवेज बस को भी कब्जे में ले लिया गया है। सूचना पर जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story