×

UP Election 2022: पीलीभीत पहुंचे आप पार्टी सांसद संजय सिंह, बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

UP Election 2022 : पीलीभीत पहुंचे आप पार्टी सांसद संजय सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ के ऊपर जमकर निशाना साधा।

Pranjal Gupata
Report Pranjal GupataPublished By Ragini Sinha
Published on: 12 Feb 2022 10:41 AM GMT
Up Election update news
X

आप पार्टी सांसद संजय सिंह 

UP Election 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर आप पार्टी (AAP) के विधानसभा प्रभारी सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh Reached Pilibhit) पीलीभीत पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने उम्मीदवारों के लिए जनता से समर्थन मांगा। साथ ही जनता संबोधन के दौरान बीजेपी (BJP) को झगड़ालू पार्टी बताते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। आपको बता दे कि जिले की चारों सीटों पर दो प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरे है, जिसमें वरखेड़ा व बीसलपुर उम्मीदवारों के लिए जनता से समर्थन मांगते हुए दिखे संजय सिंह।

चंदा चोरी का खुलासा किया

संजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि राम मंदिर के निर्माण के नाम पर गरीबों, मजदूरों व नौकरी वालों ने अपना पेट काटकर चंदा दिया। उस चंदे में चंदा चोरी का मामला मैंने उजागर किया। 7 बजकर 15 मिनट पर एक जमीन 2 करोड़ की खरीदी जाती है और 5 मिनट के अंदर भाजपा बाले साढ़े 18 करोड़ में बेच देते है। 1 मिनट में 1 करोड़ 30 लाख कमा लिए आप दिन भर मजदूरी करते हैं और आप को 300 रुपये मजदूरी मिलती है।

यह बेईमान प्रभु श्री राम के नाम पर 5 मिनट में साढ़े 16 करोड़ रुपये कमाने का काम करते है। जो राम के नही हुए वो आप के नही होंगे और न ही किसी काम के होंगे। चंदा चोरों से सावधान रहें। इसी के लेकर कानपुर में पोस्टर लगाए गए चंदा चोरों से सावधान रहें। भाजपाई पोस्टर फाड़ने लगे, तो जनता ने पूछा कि इसको क्यों फाड़ रहे हो इसपर आपका नाम तो लिखा नहीं है, तो भाजपाई बोले हमें पता है कि यह किसके लिए लिखा है।


उन्होंने आगे कहा कि किसान की फसल के नाम पर व बच्चों की शिक्षा के नाम पर अच्छे अस्पताल कैसे बनायें इसपर चुनाव नहीं लड़ेंगे। चुनाव लड़ेंगे तो हिन्दू, मुस्लिम, सिक्ख, ईसाई व पाकिस्तान के नाम पर लड़ेंगे। वहीं, भाजपाई पर जिन्ना का भूत सवार हो गया है। हिंदुस्तान में सबसे बड़ी जिन्नाबादी पार्टी है भाजपा। लाल कृष्ण आडवाणी गए थे जिन्ना की कब्र पर माथा टेकने। जिन्ना की पार्टी ने मुस्लिम लीक के साथ 3 राज्यों में सावरकर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के साथ सरकार बनाई थी।

बीटीसी टीटी सहित 1414 पेपर लीक हुए

प्रयागराज बिहार में नौकरियों के नाम पर हमारे बेटों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। बंगाल से लेकर प्रयागराज तक घरों में घुस घुस कर ऐसी भारतीय जनता पार्टी ने लोगों को कटवाया। लखनऊ में शिक्षामित्र महिलाएं का उत्पीड़न उसने किया। बीटीसी टीटी सहित 1414 पेपर लीक हुए हैं। पुरानी पेंशन की बहाली की मांग कर रहे कर्मचारी हम 60 साल के बाद अपने बेटियों के आगे हाथ नहीं फैलाना चाहते।

संजय सिंह ने कहा मुझे धमकाया गया

आप पार्टी के संजय सिंह ने बताया कि 21 मुकदमा मेरे ऊपर इसलिए हो गया क्योंकि मैंने राम मंदिर के चंदे से लेकर जमीन के घोटाले प्रभात मिश्रा के फर्जी एनकाउंटर के घोटाले सहित कई बुनियादी मुद्दे उठाए। मेरे ऊपर FIR की चिंता नहीं है पार्टी का दफ्तर इन्होंने बंद कराया, डेढ़ सौ पुलिस वालों से इन्होंने गिरफ्तार करवाया, मुझे धमकाया यह सब कुछ हुआ, लेकिन अब इसका अंत होने वाला है और यह सरकार जाएगी और उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी के पक्ष में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा गर्मी उतार देंगे ऐसी भाषा एक मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देती। उन्होंने कहा सुनिए केजरीवाल केजरीवाल उनके घर में काम नहीं करते, केजरीवाल एक लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं। देशभर में संगठित कर अपनी पार्टी का काम कर रहे हैं। सत्ता का भूत उतारने के लिए अवध क्षेत्र में ओझा लोग झाड़ू का इस्तेमाल करते हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story