Rajnath Singh Pilibhit Visit: पीलीभीत पहुंचे राजनाथ सिंह, लोगों से भाजपा को जीताने की अपील, सपा पर साधा निशाना

Rajnath Singh Pilibhit Visit: खराब मौसम के बाद सड़क मार्ग के द्वारा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पीलीभीत पहुंचे, जहां उन्होंने बीजेपी सरकार की तारीफ की तो वहीं सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Shreya
Published on: 2 Feb 2022 1:04 PM GMT
Rajnath Singh Pilibhit Visit: पीलीभीत पहुंचे राजनाथ सिंह, लोगों से भाजपा को जीताने की अपील, सपा पर साधा निशानाRajnath Singh Pilibhit Visit: पीलीभीत पहुंचे राजनाथ सिंह, लोगों से भाजपा को जीताने की अपील, सपा पर साधा निशाना
X

राजनाथ सिंह (फोटो साभार- ट्विटर) 

Rajnath Singh Pilibhit Visit: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद में एक दिवसीय दौरे पर पीलीभीत जनपद पहुंचे। जहां पीलीभीत की पुलिस लाइन स्थित बने हैलीपैड पर उनके उड़नखटोले के उतरने का जिला प्रशासन ने पूरा इंतेजाम किया था, वही खराब मौसम के चलते उनका उड़नखटोला लखीमपुर जनपद में नहीं उतर पाया। जिसके बाद रक्षा मंत्री का काफिला बरेली जनपद के लिए रवाना हो गया। जहां से वाया कार द्वारा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करीब 2 बजकर 45 मिनट पर पीलीभीत पहुंचे। यहां उन्होंने शहर की अग्रवाल सभा में एक जनसभा को संबोधित किया।

आपको बता दें कि पीलीभीत जनपद की चारों विधानसभा सीटों पर भाजपा के सभी प्रत्याशियों को जिताने व वोट करने की अपील की गई। वही, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन के दौरान सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल की भरसक तारीफ की और अयोध्या में हो रहे भव्य मंदिर के निर्माण की बात कही। इसके अलावा जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटाने और 35 ए हटाने का भी जिक्र किया।

सपा पर साधा निशाना

इसके साथ ही समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि सपा का सफाया होने वाला है। रक्षा मंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों में कोई विकास का काम नहीं हुआ, भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया गया। आज किसान भाइयों के खातों में 6 हजार रुपये भेजने का काम हमारी सरकार ने किया। राजनाथ सिंह बोले कि पिछली सरकारों में दिल्ली से 100 पैसे चलते हैं और नीचे आते आते सिर्फ 15 पैसा लोगों की जेब में पहुंच पाता है और 85 पैसा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि आज मुझे लखीमपुर और पीलीभीत आना था पर मेरा हैलीकॉप्टर खराब मौसम के चलते नहीं उतर पाया तो मैं पीलीभीत वाया कार द्वारा आप लोगों के बीच पहुंच पाया हूं। रक्षा मंत्री ने अपने उद्वोधन में कहा कि पीलीभीत जनपद की चारों सीटों पर कमल खिलाना है और सभी प्रत्याशियों को जिताना है। साथ ही मझोला शुगर फैक्टरी को दुबारा शुरू करने को लेकर योगी आदित्यनाथ से बात करने की बात कही।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

आपको बता दें कि आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर इस जनसभा का आयोजन किया गया था। वही इस जनसभा में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे और इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां भी उड़ाई गई। साथ ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के दौरे को लेकर शहर का बाजार भी बंद करा दिया गया। चप्पे चप्पे पर पुलिस फ़ोर्स के साथ पैरामिलिट्री फोर्स को भी तैनात किया गया। इस दौरान घर की महिलाएं अपने घरों में कैद रही।

जनसभा के बाद राजनाथ सिंह को डोर टू डोर जाकर जनता से बोट करने की अपील करनी थी इसको लेकर शहर की अग्रवाल सभा से लेकर रंगीलाल चौराहा, छिपियान मस्जिद, गैस चौराहा, यशवन्तरि मंदिर मार्ग आदि बंद करा दिए गए। लोगो का आवाजाही पूणतया बंद थी। इसके चलते लोगो को भारी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। अब यह आने वाला बख्त बताएगा कि राजनाथ सिंह का आज का दौरा पीलीभीत जनपद की चारो सीटों पर क्या रंग लाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story