×

Rampur News: पंचायत अध्यक्ष शपथ ग्रहण समारोह में नकवी ने सपा पर साधा निशाना

मुख्तार अब्बास नकवी ने सपा कार्यालय पर लगे होर्डिंग पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि सपना देखने में कोई टिकट तो नहीं लगता है।

Azam Khan
Written By Azam KhanPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 12 July 2021 11:01 AM GMT
Oath taking ceremony organized
X

शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम आयोजित pic(social media)

Rampur News: जनपद रामपुर में आज जिला पंचायत अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमें केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थे। जिला पंचायत अध्यक्ष ख्याली राम लोधी को जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मादड़ ने शपथ दिलाई उसके बाद सभी लोगों ने ख्याली राम लोधी को बधाई दी और मुख्तार अब्बास नकवी ने भी उन्हें बधाई दी। इस दौरान समारोह के हाल में बैठे सभी भाजपा पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं ने तालियां बजाकर फूल मालाओं से जिला पंचायत अध्यक्ष का स्वागत किया।

नेता शफीक ने जनसंख्या नियंत्रण कानून को कुदरत का कानून बताया

मीडिया से बातचीत में सपा के वरिष्ठ नेता शफीक उर रहमान बर्क ने जनसंख्या नियंत्रण कानून पर कहा यह कुदरत का कानून है इस से टकराना ठीक नहीं है। इस पर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा मैं उनके बयान पर कुछ नहीं कहूंगा लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि एक बात हमें बहुत अच्छी तरह समझ लेना चाहिए कहीं किसी तरह की कोई गलतफहमी किसी को नहीं होना चाहिए। कहीं बहुत बड़ी जनसंख्या हो जाएगी तो हम देश पर राज करेंगे ऐसा नहीं होता है। आपको शिक्षा चाहिए, आपको सशक्तिकरण चाहिए, आप को रोजगार चाहिए, गरीबी और मुफलिसी जो है जनसंख्या विस्फोट का प्रमुख देन है।

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी pic(social media)

एसटी हसन के बयान पर नकवी की टिप्पणी

वहीं मुरादाबाद के सपा सांसद एसटी हसन के दिए गए बयान की जनसंख्या बढ़ने से तो फायदा है इससे राजस्व बढ़ेगा। इस पर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कुछ लोग विकृत और सांप्रदायिक मानसिकता से ग्रस्त है। जनसंख्या नियंत्रण कानून जो है वह किसी एक धर्म जाति के लिए है क्या, यह तो पूरे देश के लिए जागरुकता पैदा करने की प्रोत्साहन की बात है। साथ ही सपा पर तीखी टिप्पणी करते हुए मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि अखिलेश यादव ने अपने कार्यालय पर होर्डिंग लगाए हैं कि बिजली फ्री और 10 लाख नौकरियां अब यह बताओ कि किसी को सपना देखने में कोई टिकट विकेट तो नहीं लगता है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story