×

Rampur Crime News: करोड़ों रुपए की नशीली दवाइयों के साथ 11 लोग गिरफ्तार

रामपुर पुलिस ने दवा तस्करों के बड़े गिरोह का खुलासा करते हुए 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Azam Khan
Published on: 19 Sep 2021 2:17 PM GMT
police adhikshak Ankit Mittal
X

पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल (फोटो-न्यूजट्रैक)

Rampur Crime News: जनपद रामपुर में एसओजी (SOG) व थाना शहजादनगर पुलिस (Shahzadnagar Police) की संयुक्त टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। सूचना के आधार पर पुलिस ने ग्राम दुर्गनगला फाटक के पास चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल को रुकने का इशारा किया तो वह लोग बाइक पीछे मोड़कर भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर सोनू कश्यप को गिरफ्तार कर लिया, जिसके कब्जे से मोटर साइकिल नम्बर यूपी 22 ए.बी. 0258 व 5 पेटी नशीली दवाई (2 पेटियों में मेंकोडीडस सीरप, एक पेटी में एल्प्राजोलम टैबलेट, दो पेटियों में स्पास्मोप्रोक्सीवोन कैप्सूल) जिसमें दो पेटी बरामद हुई।

गिरफ्तार आरोपियों द्वारा पूछताछ में बताया कि वह यह नशीली दवाओं की पेटियां ग्राम दुर्गनंगला से नेशनल हाईवे को जाने वाली स़ड़क के किनारे खण्डर पड़ी बिल्डिंग से मौजूद लोगों से अभी थोड़ी देर पहले ही लेकर अपने घर बिलासपुर जा रहा था। इस सूचना पर पुलिस टीम ने नेशनल हाईवे से ग्राम दुर्गनंगला को जाने वाली सड़क के पास बने खण्डरनुमा बिल्डिंग के खण्डर के अन्दर मौजूद व्यक्तियों व गाड़ियों को आवश्यक बल प्रयोग करते हुए 10 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया।


इस मामले में पुलिस ने सोनू कश्यप, संजीव चौधरी, लखपत, सतीश गुप्ता, प्रवेश, राजेश, सुरेश, राहिद, जितेन्द्र, लवली उर्फ आदित्य और नमन गुप्ता का गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने प्रेसवार्ता कर इस गैंग का खुलासा करते हुए बताया कि एसओजी टीम और थाना शहजादनगर पुलिस और ड्रग विभाग की संयुक्त टीम ने मिलकर बहुत अच्छा काम किया। इसमें अंतर राज्य गैंग जो कि नशीली दवाइयों का कारोबार किया करता था उसके 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों की आगरा से कड़ी जुड़ी हुई है। आगरा में पिछले वर्ष इसी तरह का एक गैंग पकड़ा गया था। उसी क्रम में यह लोग आज पकड़े गए हैं। उन्होंने बताया कि इन लोगों के पास से बरामद दवाओं की कीमत 5 करोड़ रुपए के आसपास आंकी जा रही है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story