×

Rampur News: युवक की रेकी करके हत्या, होने वाली थी शादी, पुलिस ने कहा मामला संदिग्ध

Rampur Crime News Today: उत्तर प्रदेश के रामपुर शहर में कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Shreya
Published on: 9 Jan 2022 3:06 AM GMT (Updated on: 9 Jan 2022 3:06 AM GMT)
Rampur News: युवक की रेकी करके हत्या, होने वाली थी शादी, पुलिस ने कहा मामला संदिग्ध
X
मृतक युवक की फाइल फोटो 

Rampur Crime News Today: उत्तर प्रदेश के रामपुर शहर में कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र (Civil Lines Chetra) में एक युवक की गोली मारकर हत्या (Yuvak Ki Goli Markar Hatya) कर दी गई। हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है और लोगों में डर व्याप्त हो गया है। बताया जा रहा है कि देर रात युवक बाइक पर कहीं जा रहा था कि अचानक 2 लोग मोटर साइकिल पर आए और युवक को गोली मारकर फरार हो गए। आस पास के लोगों ने तुरंत घायल को जिला अस्पताल (Jila Hospital) भेजा, जहां से उसे रेफर कर दिया और रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। बता दें मृतक युवक ऑनलाइन कंपनी चलाता था और जल्द ही उसकी शादी होने वाली थी और होने वाले साले के सामने ही युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, जनपद रामपुर के कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के कीटप्लाई शिव विहार के पास देर रात समीर राजपूत (Sameer Rajput) नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। समीर राजपूत के माता पिता और सभी परिवार के लोग तहसील शाहबाद के ग्राम रायपुर का मजरा (Raipur Ka Majra) में रहते थे और समीर यहां शाहबाद गेट (Shahabad Gate) पर एक ऑनलाइन कंपनी चलाता था और मैं यही रहता था। देर रात समीर अपने होने वाले साले विशाल के साथ बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहा था तो अज्ञात मोटर साइकल सवार दो लोगों ने गोली मार कर समीर की हत्या कर दी।

साले विशान ने कहा पुलिस ने की अनदेखी

आपको बता दें समीर के साले विशाल के मुताबिक, पिछले कई दिनों से समीर की कोई दो मोटर साइकिल सवार हेलमेट लगाकर बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से रेकी कर रहे थे जिसकी शिकायत उसने पुलिस से की थी लेकिन पुलिस ने कोई गोर नहीं किया। और देर रात समीर की हत्या हो गई। बरहाल सूचना मिलते ही सीओ सिटी अनुज चौधरी (CO City Anuj Choudhary) जिला अस्पताल पहुंचे और समीर के माता पिता और ससुर से बात की।

वहीं भाजपा नेता भारत भूषण गुप्ता (BJP leader Bharat Bhushan Gupta) सूचना मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचे और उन्होंने बताया कि बोधश्याम जी का फोन आया कि उनके दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई है यहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया था और रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक युवक ऑनलाइन कंपनी चलाता था और रात अपने होने वाले साले विशाल के साथ जा रहा था कि रास्ते में विशाल के सामने ही समीर की गोली गोली मारकर हत्या कर दी।

इस मामले पर हमने सीओ सिटी अनुज चौधरी से बात की तो उन्होंने कहा अभी कुछ क्लियर नहीं हो रहा है। मामला संदिग्ध लग रहा है। जल्द ही खुलासा हो जाएगा। इस हत्या में 2 लोग शामिल बताए जा रहे हैं, जिन्होंने हत्या की है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story