×

Rampur: टांडा पुलिस और SOG को मिली बड़ी कामयाबी, डकैती और चोरी करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार

Rampur: थाना टांडा पुलिस और एसओजी को बड़ी कामयाबी मिली। डकैती और चोरी की घटना करने वाले चार आरोपियों को एसओजी की टीम ने गिरफ्तार किया। इनके पास से लूटा हुआ सामान और अवैध तमंचा और चाकू बरामद किया है। इन आरोपियों के 5 साथी भागने में कामयाब हुए।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Deepak Kumar
Published on: 24 Dec 2021 3:17 PM GMT (Updated on: 24 Dec 2021 3:56 PM GMT)
Rampur News in HIndi
X

पुलिसकर्मियों के साथ पकड़े गए आरोपी। 

Rampur: थाना टांडा पुलिस (Thana Tanda Police) और एसओजी (SOG) को बड़ी कामयाबी मिली। डकैती और चोरी की घटना करने वाले चार आरोपियों को एसओजी की टीम (SOG Team) ने गिरफ्तार किया। इनके पास से लूटा हुआ सामान और अवैध तमंचा और चाकू बरामद किया है। इन आरोपियों के 5 साथी भागने में कामयाब हुए। पुलिस जल्द ही उनको गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। गिरफ्तार अपराधियों का अपराधिक इतिहास काफी लंबा है। सभी पर जनपद रामपुर (District Rampur) और मुरादाबाद (District Moradabad) में कई मामले अलग थानों में दर्ज है।

जनपद रामपुर (District Rampur) के थाना टांडा क्षेत्र (Police Station Tanda Area) में पिछले दिनों कई चोरी और डकैती की घटनाएं को अपराधियों ने अंजाम दिया था। पुलिस अपराधियों की तलाश में सरगर्मी से तलाश कर रही थी। एसओजी और थाना टांडा पुलिस (Police Station Tanda Police) ने मिलकर डकैती और 2 चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले 4 अपराधियों को अवैध असले और लूटे हुए सामान के साथ गिरफ्तार किया है।


5 बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार

बीती रात पुलिस ने बेजनी से खाई खेड़ा को जाने वाले कच्चे मार्ग के पास लिपटस के बाग में डकैती की योजना बनाते हुए 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया। इस छापामार कार्रवाई में 5 बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। इन चारों अपराधियों ने थाना टांडा क्षेत्र (Police Station Tanda Area) में एक डकैती की घटना और दो चोरी की घटनाओ को करना कबूल किया है। इन तीनों घटनाओं का माल पुलिस ने बरामद कर लिया है। साथ में इन बदमाशों के पास से अवैध असला भी बरामद किया है। वहीं, इन चोरी और डकैती की घटनाओं का खुलासा सीओ सिटी अनुज चौधरी (CO City Anuj Choudhary) ने प्रेस वार्ता कर किया।

सभी आरोपियों पर 2-2 दर्जन मुकदमे दर्ज

सीओ सिटी अनुज चौधरी (CO City Anuj Choudhary) ने बताया एसओजी टीम (SOG Team) के द्वारा एक बहुत अच्छे कार्य में सफलता मिली है। थाना टांडा क्षेत्र (Police Station Tanda Area) में 3 घटनाएं हुई थी एक डकैती हुई थी। घर में और दो चोरी की घटनाएं हुई थी। इन घटनाओं का पूरी रिकवरी के साथ खुलासा किया गया। यशवीर यादव जो के मुख्य आरोपी है, वकील अहमद, तस्लीम, नासिर बाकी 5 लोग इसमें अभी वांछित है। इन सभी पर 2-2 दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story