×

Rampur News: फ़साहत अली शानू बोले- आज़म खान के बिना रामपुर यतीम, अगली सरकार सपा की होगी

आजम खान के मीडिया प्रभारी फ़साहत अली शानू ने कांग्रेस पर बोला हमला

Azam Khan
Published on: 29 Oct 2021 1:28 PM GMT
Fasahat Ali Shanu
X

आजम खान के मीडिया प्रभारी फ़साहत अली शानू (फोटो-न्यूजट्रैक)

Rampur News: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP assembly elections 2022) को लेकर प्रदेश का इस वक्त राजनीतिक पारा पूरे शबाब पर है। सभी पार्टियां मैदान में उतर कर चुनावी समीकरण साधने में लगी हुई हैं। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद आजम खान (MP Azam Khan) के मीडिया प्रभारी फ़साहत अली शानू (media prabhari Fasahat Ali Shanu) ने पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कांग्रेस के पास वर्कर ही कहां है, चुनाव लड़ने के लिए। महिलाओं का हमेशा समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने सम्मान किया है, उन को टिकट दिए हैं और राज्य में अगली सरकार समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की ही बनेगी।

जनपद रामपुर के जिला अस्पताल में आज सपा के कद्दावर नेता और रामपुर के मौजूदा सांसद आजम खान (MP Azam Khan) के मीडिया प्रभारी फ़साहत अली शानू (media prabhari Fasahat Ali Shanu) पहुंचे थे। वहां पर उन्होंने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाई, उसके बाद उन्होंने मीडिया से बात भी की। मीडिया ने सवाल किया कि कांग्रेस ने महिलाओं को चुनाव में 40 प्रतिशत टिकट देने का वादा किया है। इस पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कार्यकर्ता ही कहां हैं, चुनाव लड़ने वाले। समाजवादी पार्टी ने हमेशा महिलाओं का सम्मान किया है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने ही जय बच्चन को राज्यसभा में भेजा। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने ही ताजीन फातिमा को राज्यसभा में भेजा। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) हमेशा महिलाओं का सम्मान करती है और महिलाओं को हमेशा टिकट भी देती है।


अब बात करें कांग्रेस की तो उनके पास वर्कर ही कहां है। समाजवादी पार्टी सबको टिकट देगी। महिलाओं को भी देगी और पुरुष को भी देगी। फ़साहत अली (Fasahat Ali Shanu) ने कहा मैं वह बदनसीब हूं कि मैं अपने पिता के जनाजे को कंधा भी नहीं दे पाया था, क्योंकि मैं जेल में था, मैं यतीम हो गया था और आजम खान जेल में है तो रामपुर यतीम हो गया है। आजम खान के मीडिया प्रभारी ने दावा किया 2022 में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सरकार आ रही है। समाजवादी पार्टी हर वक्त सड़क पर है और जनता के बीच में है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story