×

Rampur Crime News: शक के आधार पर युवक और युवती को बांधा, फिर कर दी पिटाई

Rampur Crime News: युवक युवती को बात करते देख गांववालो ने शक के आधार पर दोनो को पीटा।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Ragini Sinha
Published on: 25 Sep 2021 4:20 AM GMT
Rampur Crime News
X

Rampur Crime News: शक के आधार पर युवक और युवती को बांधा

Rampur Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) में एक युवक और युवती को आपस में बात करना इतना भारी पड़ गया। ग्रामीणों ने शक के आधार पर दोनों को पकड़कर अलग-अलग पेड़ों में बांध दिया फिर उन्हें तालिबानी सजा दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है। हालांकि, घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है। ( 4 accused arrested)

पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

रामपुर में बिलासपुर थाना क्षेत्र के अहमदाबाद गांव में कासर अली नाम के एक युवक की खेती की जमीन है। वह उत्तराखंड के रुद्रपुर में रहता है। एक हफ्ते पहले वह अपने खेत पर आया हुआ था। इसी बीच गांव के रास्ते पर उसकी मुलाकात वहीं की एक युवती से हो गई। दोनों को आपस में बातें करता देख गांव के कुछ लोग गुस्सा हो गए। लोगों की भीड़ ने दोनों को शक के आधार पर पकड़ लिया। गांववालो ने दोनों की जमकर पिटाई की। दोनों चिल्लाते रहे, लेकिन किसी को भी नहीं सुनी। बाद में यह सारी घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए इस मामले में पांच नामजद सहित कुल 19 पर FIR दर्ज कर ली है।

शक के आधार पर की गई मारपीट

अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह के मुताबिक, पीड़ित परिवार ने शिकायत दर्ज की। आरोप लगाया गया की वह 17 सितंबर को शाम को 7 बजे अपने गांव आ रहा था। अहमदाबाद में उसकी कुछ जमीन निजी है और कुछ जमीन उसने ठेके पर ले रखी है। रास्ते में सलीम की एक महिला से मुलाकात हो गई। वहीं, सलीम जहां के जेठ और परिजन आ गए। उन्हें यह शक हुआ कि सलीम जहां और कासर अली के बीच अवैध संबंध है। इस वजह से उन्होंने सलीम जहां और कासर अली के साथ मारपीट की। इस संबंध में कासर अली की तहरीर पर थाना बिलासपुर में सुसंगत धाराओं में मुकदमा लिख लिया गया है और मारपीट करने वाले 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जो अन्य लोग हैं, उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story