पत्नी का पाकिस्तानी प्रेम: गुस्से में आया पति और पहुंच गया थाने, रामपुर में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को सपोर्ट करना पड़ा महंगा

Rampur news: रामपुर में भी देखने को मिला है हालांकि यह प्रकरण अन्य मामलों से कुछ हटकर इसलिए है कि यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ ही पाक टीम को सपोर्ट (Pakistan team support) करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया है।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Shweta
Published on: 6 Nov 2021 1:13 PM GMT
पत्नी का पाकिस्तानी प्रेम: गुस्से में आया पति और पहुंच गया थाने, रामपुर में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को सपोर्ट करना पड़ा महंगा
X

Rampur news: भारतीय क्रिकेट टीम व पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच पिछले दिनों मैच खेला (Indian Pakistan cricket match) गया था जिसमें पाक टीम ने भारतीय टीम को हरा दिया था जिसके बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर पाक टीम की जीत को लेकर खुशियां मनाई थीं और भारतीय टीम के खिलाड़ियों का मजाक उड़ाया था इस सिलसिले में सूबाई सरकार सख्त हुई और जिसके बाद ऐसा कृत्य करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही का सिलसिला शुरू हुआ कुछ इसी तरह का एक मामला जनपद रामपुर (Rampur news) में भी देखने को मिला है हालांकि यह प्रकरण अन्य मामलों से कुछ हटकर इसलिए है कि यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ ही पाक टीम को सपोर्ट (Pakistan team support) करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। आइए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

जनपद रामपुर के थाना अजीम नगर (Rampur Azim Nagar) क्षेत्र निवासी ईशान मियां दिल्ली में काम करता है वही उसकी पत्नी राबिया शमसी रामपुर शहर के थाना गंज क्षेत्र स्थित अपने मायके में रहती है। पिछले दिनों भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच दुबई में मैच खेला गया था, जिसका परिणाम यह हुआ इस मैच में पाक टीम ने जीत हासिल की थी। यह मैच ईशान मियां अपने साथियों के साथ देख रहा था और वहीम वह इंडियन टीम के मैच हारने के बाद अपने साथियों की तरह मायूस हो गया, लेकिन इधर उसकी पत्नी ने अपने मोबाइल स्टेटस पर जहां पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टीकर लगाया तो वही भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के विरुद्ध कुछ आपत्तिजनक पोस्ट भी लगाईं, जिससे पति की छवि अपने दोस्तों में गलत महसूस होने लगी।


इसी के चलते उसने रामपुर पहुंचकर इस सारे मामले से पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया जिसके बाद पति ईशान मियां की तरफ से अपनी पत्नी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। हालांकि यह मुकदमा दर्ज कराए जाने का एक दूसरा कारण यह भी है कि पति पत्नी के बीच थाना गंज में पूर्व से ही दहेज उत्पीड़न का मामला कोर्ट में विचाराधीन भी है, जिसके चलते पति को सही मौके का इंतजार था और मौका मिलते ही उसने अपनी पत्नी के विरुद्ध यह मुकदमा दर्ज करा डाला।

ईशान मियां से बात की तो उन्होंने बताया मैं उस दिन दिल्ली में था और पाकिस्तान और इंडिया का मैच था फैक्ट्री में हम सब लोग मिलकर मैच देख रहे थे और फैक्ट्री का मालिक भी साथ में बैठकर मैच देख रहे थे। इंडिया हार गई तो सब लोग बहुत ही उदास थे। उसके बाद मेरी पत्नी ने व्हाट्सएप स्टेटस अपडेट किए थे। ये दिखाते हुए जो मुसलमान जो नमाज पढ़ रहे हैं वह जीते हैं। मुसलमानों की जीत हुई है हिंदुओं की हार हुई है। इन्होंने इंडिया की काफी इंसल्ट की और पाकिस्तान की जीत पर काफी खुशी मनाई। जिस से मेरी फैक्ट्री में जितने भी लोग थे वह मुझे अजीब नजरों से देखने लगे।


मैं उस चीज को लेकर काफी शर्मिंदा हुआ क्योंकि मेरी बीवी इस तरह के स्टेटस लगा रही है। ज़ाहिर के सब लोगों ने सोचा होगा कि मेरी सोच भी उस तरीके की होगी। इस वजह से मैंने एसपी साहब को ज्ञापन दिया था ईशान मियाँ ने कहा मैं चाहता हूं इनके खिलाफ कानूनी तौर पर कार्रवाई हो। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह के मुताबिक पति ने पत्नी के खिलाफ एक मुकदमा लिखाया है पत्नी ने मोबाइल सेट पर पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टेटस लगा लिया था इस मामले में 153A और 66 आईटी एक्ट की धाराओं में मामला पंजीकृत किया गया है इसमें विधिक कार्रवाई की जाएगी और गिरफ्तारी की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shweta

Shweta

Next Story