×

Corona in UP: यूपी के इस जिले में तेजी से बढ़े कोरोना के मामले, प्रशासन अलर्ट मोड पर

Rampur: रामपुर में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। पिछले दो हफ्तों की रिपोर्ट पर अगर नजर डालें तो 13 कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 4 Jan 2022 10:15 AM GMT
new corona cases in maharashtra
X

महाराष्ट्र में कोरोना (फोटो- सोशल मीडिया)

Rampur: यूपी के रामपुर में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है पिछले दो हफ्तों की रिपोर्ट पर अगर नजर डालें तो 13 कोरोना पोज़ीटिव केस पाए गए हैं। जिनका उपचार चल रहा है आपको बता दें कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़ती जा रही है। देश मे ओमीक्रोंन का खतरा भी बढ़ रहा है और ओमीक्रोंन के केसेस भी रोजाना सामने आ रहे हैं।

उसको देखते हुए जनपद रामपुर का जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग अलर्ट है और जांच की टीमें भी बढ़ा दी गई है। कोरोना वैक्सीन के कैंप भी जगह-जगह लगाए जा रहे हैं और लोगों को कोरोना के टीके लगाये जा रहा है। साथ ही साथ सावधानी बरतने की भी अपील की जा रही है।

13 एक्टिव केस रामपुर में

पूरी जानकारी के लिए एसीएमओ मनोज शुक्ला ने बताया कि पिछले 12 दिन में 13 एक्टिव केस कोरोना के रामपुर में मिले हैं जिनका उपचार चल रहा है सभी जनता से अपील है कि वह मास्क लगाएं और 2 गज की दूरी का पालन करें।

यूपी में कोरोना

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) राज्य में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के मद्देनजर स्वास्थ्य सलाहकार समिति के साथ बैठक करेंगे। बैठक में कोरोना के वर्तमान हालात को लेकर चर्चा होगी तथा उसके नियंत्रण को लेकर ठोस कदम उठाए जाने की रणनीति बनाई जा सकती है।

अनुमान तो ये भी जताया जा रहा है, कि बैठक के बाद वीकेंड कर्फ़्यू सहित मॉल, सिनेमाघर, स्विमिंग पूल पर पाबंदी या नियमों में सख़्ती को लेकर फैसला लिया जा सकता है। इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को टीम-9 (Team-9) के साथ बैठक की थी।

इस दौरान उन्होंने कोरोना (Corona) के बढ़ते संक्रमण और इसके नए वेरिएंट 'ओमिक्रोन' (Omicron) को लेकर भी आवश्यक दिशा-निर्देश (Guidelines) दिए थे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा, कि आज अब 15 से 18 साल के किशोरों का कोविड टीकाकरण शुरू हो चुका है। उन्होंने स्वयं भी टीकाकरण (Vaccination) केंद्र पर जाकर बच्चों से भेंट-मुलाकात की। साथ ही बच्चों को प्रोत्साहित किया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story