Rampur News: पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को फांसी लगाकर की आत्महत्या

Rampur News: जिले के थाना भोट में मामला दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, पति-पत्नी के आपसी विवाद हो गया, ये विवाद इतना बढ़ा कि पति ने आक्रोश में आकर पत्नी की डंडे से पिटाई कर दी, जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, कुछ घंटे बाद पति ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Deepak Kumar
Published on: 31 Dec 2021 4:28 PM GMT
Rampur News
X

Rampur News: पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को फांसी लगाकर की आत्महत्या (फोटो : सोशल मीडिया )

Rampur News: जिले के थाना भोट (police station bhot) में मामला दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, पति-पत्नी के आपसी विवाद हो गया, ये विवाद इतना बढ़ा कि पति ने आक्रोश में आकर पत्नी की डंडे से पिटाई कर दी, जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, कुछ घंटे बाद पति ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बरहाल इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। मृतक दंपति के चार बच्चे हैं।

ये था मामला

ये मामला जनपद रामपुर (District Rampur) के थाना भोट (police station bhot) के इंची की मढैया गांव निवासी खूबकरण उसकी पत्नी रेखा दोनों का आपस में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बड़ा के खूबकरण ने झंडे से अपनी पत्नी की बुरी तरह पिटाई कर दी। उसके बाद खूबकरण फरार हो गया औऱ वहीं, इलाज के दौरान खूबकरण की पत्नी रेखा की मौत हो गई। यह घटना बीते कल की है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई थी और आरोपी पति की तलाश कर रही थी। तो बीती रात खूबकरण ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

परिवार में माता पिता की मौत के बाद चारों बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है और गांव के लोग भी इस घटना से बहुत ही चिंतित और परेशान है कि अब उन चार बच्चों की परवरिश कौन करेगा। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story