Rampur News: कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी पहुंचे रामपुर, भाजपा प्रत्याशियों का कराया नामांकन

Rampur News: 4 विधानसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशी उतारे हैं, स्वार विधानसभा की सीट अपना दल एस के खाते में गई जिसका भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन है।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Monika
Published on: 24 Jan 2022 9:40 AM GMT
Mukhtar Abbas Naqvi
X

कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Rampur News: कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी (Mukhtar Abbas Naqvi) रामपुर (Rampur) में आज भारतीय जनता पार्टी ( nomination of bjp candidates) के चारों प्रत्याशियों के नामांकन के लिए पहुंचे। बता दे रामपुर में 5 विधानसभा सीट (5 assembly seats) है, उनमें 4 पर भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशी उतारे हैं। स्वार विधानसभा की सीट (Swar Assembly seat) अपना दल एस (Apna Dal) के खाते में गई जिसका भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन (Gathbandhan ) है।

आज कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) चारों भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के साथ नामांकन के ज़िला कलेक्ट्रेट (collectorate) पहुंचे नामांकन को लेकर सुरक्षा (security) के कड़े इंतजाम किए गए थे। आज बिलासपुर विधानसभा (Bilaspur Assembly seat) के प्रत्याशी बलदेव सिंह ओलख (baldev singh aulakh) जो राज्य मंत्री हैं और दोबारा से भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें प्रत्याशी घोषित किया है। मोहन कुमार लोधी, राजबाला और आकाश सक्सेना चारों प्रत्याशीयो ने आज अपना अपना नामांकन के लिए पहुंचे।

यूपी में दंगे और दबंगों की सियासत का सूपड़ा साफ होगा

वही मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा- उत्तर प्रदेश में इस बार फिर तालिबानी विरासत, दंगे और दबंगों की सियासत का सूपड़ा साफ होगा, जो तालिबानी विरासत दंगों दबंगों की सियासत रही है उसका सूपड़ा साफ करने में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की सरकार ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। एम वाई फैक्टर पीएम मोदी (PM Modi) का और सीएम योगी का है। यह एमवाई फैक्टर उत्तर प्रदेश के लोगों का सम्मान, उत्तर प्रदेश के लोगों की सुरक्षा की गारंटी है। जो थ्री बी ब्रदर हुड है दंगाइयों का बाहुबलीयो का और बकेतो का। इस बार प्रचंड बहुमत के साथ जनता का बहुमत योगी आदित्यनाथ जी को मिल रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story