×

Rampur News: रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी ने जनसभा में सीएम योगी पर साधा निशाना, दिया ये बयान

Rampur News: रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी ने रामपुर में जनसभा से सीएम योगी, ज्योतिरादित्य सिंधिया पर पर निशाना साधा तो वहीं सरकार बनने पर जारी होने वाली योजनाओं को लेकर जनता से वादे भी किए हैं।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Shashi kant gautam
Published on: 28 Oct 2021 6:03 PM GMT
RLD supremo Jayant Chaudhary targeted CM Yogi in public meeting
X

रामपुर: रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी ने जनसभा में सीएम योगी पर साधा निशाना

Rampur News: उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा (UP Election 2022) का चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे राजनीतिक दल जनता के बीच अपनी पैठ बनाने के लिए पूरे दमखम के साथ जुट रहे हैं। कुछ इसी तरह रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी रामपुर पहुंचे जहां पर उन्होंने सीएम योगी (CM Yogi), ज्योतिरादित्य सिंधिया पर (jyotiraditya scindia) पर निशाना साधा तो वहीं सरकार बनने पर जारी होने वाली योजनाओं को लेकर जनता से वादे भी किए।

जनपद रामपुर के कस्बा कैमरी में जनसभा में उन्होंने सरकार बनने पर जनता के लिए राहत भरी योजनाएं चलाने की घोषणा की। दूसरी ओर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर उनके व्यवहार को लेकर निशाना साधने से भी नहीं चूके, रालोद सुप्रीमो ने भाजपा नेता ज्योति राव सिंधिया पर भी तंज कसा।

जयंत चौधरी के मुताबिक "ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) वैसे भले आदमी हैं, गलत जगह पहुंच गए हैं, मैं उनका बयान देख रहा था, कह रहे हैं हमने नई योजना निकाली है उड़ान टू, ऐसा लगता है जैसे किसी फिल्म का नाम है उड़ान टू। कहते हैं उड़ान टू के माध्यम से हमारे देश का किसान अपना पाइनएप्पल भी विदेश में बेच सकते हैं यहां तो बहुत प्रगतिशील किसान हैं बहुत अच्छे बहुत समझदार। मैं पूछना चाहता हूं यहां कोई है जो अपनी फसल को हवाई जहाज में लगा कर भेजेगा विदेश में, कौन किसान कर सकता है। 2 महीने बचे हैं 2022 में मोदी ने कहा था...आय दुगनी होगी, सिंधिया जी भले आदमी हैं कह रहे हैं 2 महीने में आय दुगनी हो जाएगी उड़ान टू से, क्या है किसी की जवाब देही।

जयंत चौधरी ओन ज्योतित्याराव सिंधिया

जयंत चौधरी के मुताबिक यहां से निकलकर बिलासपुर से निकल कर चले जाओ आप कर्नाटक तक जाओगे बड़ी-बड़ी तस्वीर लग रही है, होर्डिंग लगी है योगी जी की तस्वीर, मुस्कुराते हुए तस्वीर, हमने तो कभी नहीं देखा मुस्कुराते हुए, हमारी तरफ तो घूर कर देखते हैं मुख्यमंत्री। बाबा लोग में तो बड़ा ठेराओ होना चाहिए जो आध्यात्मिक जीवन जैसे कोई मौलाना हो, जिसने सिद्धि हासिल की हो, कोई पीर बाबा हो, कोई mehant हो तो हम तो यह मानते हैं कि वह ध्यान में अपना समय काटते हैं, उनके अंदर तो बड़ी शांति होगी, आप सब बुजुर्ग बैठे हैं ,मुझ जैसा नौजवान जब उनके साथ बैठता है, तो हमें सुकून मिलता है, ठहराओ मिलता है, मैं जब चौधरी अजीत सिंह के साथ बैठक करता था मुझे लगता था एक छत्रछाया मिल रही है मुझे।

ये ऐसे बाबा आ गए हैं ऐसे बुजुर्ग आ गए हैं, ना तो यह बुजुर्ग हैं और ना ही बाबा हैं। यह धमकाते हैं रोज इनके बयान में धमकाने वाली भाषा होती है। कभी अधिकारी को धमका रहे हैं। कभी अपनों को धमका रहे हैं। जनता को ही धमका रहे हैं, तो कर्नाटक तक उनकी तस्वीरें लग रही है और दावा है कि यूपी बन गया नंबर वन किस चीज में नंबर वन हो गया अपराध में तो नंबर वन है, अत्याचार रोज होता है लोगो के साथ, गरीबों के साथ किस चीज में नंबर वन है, सत्ताधारी लोग सबसे ज्यादा कहीं झूठ बोलते हो तो हमारे यूपी में झूठ बोलते हैं इसमें नंबर वन है।

जयंत चौधरी आन योगी

जयंत चौधरी के मुताबिक और हमने अध्ययन किया है कि हम क्या करेंगे जब सरकार बनेगी मैं आपके बीच बताना चाहता हूं कि आप हमें ताकत देंगे जब हमारी सरकार बनेगी पहले विधानसभा सत्र में प्रस्ताव पारित करेंगे जैसे दूसरे विपक्ष के कुछ राज्यों ने किया है कि हम सरकार से कहेंगे कि कानून वापस ले सरकार और जिन परिवारों से किसानों ने कुर्बानी दी सरकार उनको शहीद का दर्जा दिलाएगी। यह लोग उनको कुछ नहीं मानते आज भी न्याय की स्थिति यह है कि उनके साथ अन्याय हो रहा है जो दूसरी एफआईआर किसान भाइयों के खिलाफ लिखी गई है सरकार के दबाव में उनका ध्यान वहां ज्यादा है। मंत्री जी अब भी मंत्री बने बैठे हैं और जब चाहे साहबजादे का ब्लड प्रेशर हाई हो जाता ,है जेल से निकालकर उनको अस्पताल में ठीक-ठाक जगह पर जहां उनका इंतजाम बढ़िया रह सके शिफ्ट कर दिया जाता है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story