×

Rampur News: सपा सांसद डॉ शफीक उर रेहमान वर्क का मोदी और योगी पर तीखा हमला, मथुरा मस्जिद पर कही ये बात

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सांसद शफीक उर रहमान वर्क सांसद आजम खान के गृह जनपद रामपुर पहुंचे।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Divyanshu Rao
Published on: 12 Dec 2021 8:08 AM GMT
Rampur News: सपा सांसद डॉ शफीक उर रेहमान वर्क का मोदी और योगी पर तीखा हमला, मथुरा मस्जिद पर कही ये बात
X

सांसद डॉ शफीक उर रेहमान वर्क तस्वीर  

Rampur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को चंद महीने ही बचे हैं और इन दिनों सियासी मैदान में मुद्दे गर्म है इन्हीं में से मथुरा की मस्जिद, आजम खान के रिहाई और तीन कृषि कानूनों को वापस लिए जाने पर सियासी दलो के नेताओं की तरह-तरह से प्रतिक्रियाएं आने शुरू हो गई हैं। इन्हीं मुद्दों पर संभल से सपा सांसद डॉ शफीक उर रेहमान वर्क ने अपने चिर परिचित अंदाज में मोदी और योगी पर तीखा हमला बोला है।

जनपद संभल से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता एवं सांसद शफीक उर रहमान वर्क (Shafiqur Rahman Barq) सांसद आजम खान (Azam Khan) के गृह जनपद रामपुर पहुंचे, यहां पर उन्होंने एक शादी समारोह में शिरकत की। उसके बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अपने चिर परिचित अंदाज में पीएम मोदी और सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा। शफीक उर रहमान वर्क जहां मथुरा की मस्जिद मामले पर अपनी बेबाकी के साथ राय रखते नजर आए वहीं वह आजम खान की रिहाई को लेकर समाजवादी पार्टी के रुख पर अखिलेश यादव का बचाव करते नजर आए। इसके अलावा उन्होंने तीन कृषि बिल्स को वापस लिए जाने के सवाल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर सियासी तीर भी छोड़े।

सांसद शफीक उर रहमान वर्क ने आजम खान को पार्टी द्वारा सपोर्ट न किए जाने को लेकर कुछ इस तरह कहा कि .....यूपी का चुनाव अल्लाह का शुक्र और एहसान है। इस वक्त खुद बीजेपी और पीएम ने कह दिया लाल टोपी खतरा है, खतरा बनी हुई है, तो समझ लो खुद ही इजहार कर रहे हैं कि हम कमजोर हैं और जीत रही है समाजवादी और इंशाल्लाह अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के चीफ मिनिस्टर बनने वाले हैं और इंशाल्लाह बनेंगे। ऐसा नहीं है अखिलेश यादव ने आजम खां के सिलसिले में काफी कोशिश की है मेहनत की है जेल में भी जो वह कर सकते थे, सब कुछ किया है।

यह तो झूठा प्रोपेगंडा है, कंडेम करने के लिए। बहरहाल ऐसी बात नहीं है सारी पार्टी उनके साथ है, मैं भी उनके साथ हूं और आजम खान के लिए मैंने भी नमाजों में दुआएं की है और मैं चाहता हूं अल्लाह ताला जल्द उन्हें जेल से बाहर कर दे।

सपा सांसद शफीक उर रहमान वर्क की तस्वीर

मथुरा मस्जिद के मामले शफीक उर रहमान वर्क बोले देखिए ये भी इस वक्त यूपी के इलेक्शन का एक्सटेंड है उन्होंने इसको जिसने उभारा है, उनको अपनी हार दिखाई दे रही है तो इस वजह से वे चाहते हैं कोई इशू अब फिर हिंदू मुस्लिम पैदा करें उनके पास हिंदू-मुस्लिम एजेंडे के अलावा या फिर इस नफरत के इश्यू के अलावा कोई और इश्यू हैं नहीं। तो उन्होंने यह कहा मथुरा हमारी हिंदुस्तान में हम रहते हैं हम कानून से जुड़े हुए हैं और कानून हमें मस्जिद बनाने की नमाज पढ़ने की और मंदिर मस्जिद सारी दुनिया की उसके अंदर सब की हिफाजत की गारंटी दी गई है यह हमें छेड़ने के लिए और इस वक्त हिंदू मुस्लिम फैलाकर वोट लेना चाहते हैं इसके अलावा कुछ नहीं है।

डॉक्टर शफीक उर रहमान वर्क ने कृषि कानून वापस वापस लिए जाने के मुद्दे पर कहा यह भी इनहोंने दबाव में किया है, यह भी इनका एक नारा है समझ गए ना, अगर इनको मोहब्बत होती किसानों से तो शुरू में ही इनको छोड़ देते लेकिन आज छोड़ने का मकसद यह है कि इसके पीछे ये लॉलीपॉप दे रहे हैं लेकिन इस लालच में किसान अब आएगा नहीं और ना ही आवाम आएगी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story