×

Rampur News: अवैध वसूली करते पकड़ा गया पीआरडी का सिपाही, एफआईआर दर्ज

खनन से लदे ओवरलोड ट्रक से पैसा वसूली करते एक सिपाही पकड़ा गया, जिसपर एफआईआर दर्ज करा दी गई है। उक्त सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर..

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Deepak Raj
Published on: 21 Aug 2021 9:20 AM GMT (Updated on: 21 Aug 2021 9:24 AM GMT)
Police take bribe from overloaded truck
X
ओवरलोड ट्रक से पैसा लेते पुलिस का जवान

Rampur News: कोतवाली स्वार में खनन से लदे ओवरलोड ट्रकों से अवैध वसूली करते सिपाही का वीडियो वायरल होने पर खनन अधिकारी ने सिपाही के खिलाफ कोतवाली स्वार में एफईआऱ दर्ज कराई। वायरल वीडियो में पीआरडी का सिपाही खनन वाले ट्रकों से अवैध वसूली करता दिख रहा है। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया इसके बाद डीएम ने इस वीडियो को संज्ञान में लिया और खनन अधिकारी को इस मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा। जिस पर खनन अधिकारी ने पीआरडी जवान अमित कुमार के खिलाफ कोतवाली स्वार में अवैध वसूली को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है।


ट्रकों से अवैध वसूली करता पुलिस का जवान

मसवासी में खनन का बहुत बड़ा कारोबार होता है

जनपद रामपुर के कोतवाली स्वार क्षेत्र के मसवासी में खनन का बहुत बड़ा कारोबार होता है। इस खनन के कारोबार पर नजर रखने के लिए बाजपुर मार्ग के मसवासी चौराहे पर पीआरडी जवानों की ड्यूटी लगाई गई थी। जवान खनन के वाहनों को चेक कर सकें लेकिन जिनको सरकार ने जिम्मेदारी दी थी वही पैसे लेकर वहां से ओवरलोड ट्रकों को रवाना करने में लग गए। एक पीआरडी जवान अपनी ड्यूटी के दौरान खनन के ओवरलोड ट्रकों से अवैध वसूली करता हुआ पाया गया। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।


सड़क पर तैनात पुलिस का जवान


इस वायरल वीडियो के आधार पर डीएम के आदेश पर खनन अधिकारी राजकुमार संगम ने कोतवाली स्वार में पीआरडी जवान अमित कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं इस मामले पर खनन अधिकारी राजकुमार संगम बताया कि जो वीडियो टि्वटर पर वायरल हुआ है उसको मैंने देखा उसके बाद जिलाधिकारी के आदेश पर मैंने कोतवाली स्वार में एफआईआर दर्ज कराई है। वीडियो पीआरडी जवान का है, ट्रक आ रहा था और सिपाही ने हाथ उठाया था और संभवत पैसे लेने के लिए ही उसने हाथ उठाया था जिसके आधार पर पीआरडी जवान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है पीआरडी जवान का नाम अमित कुमार है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story