Rampur News: अब्दुल्ला आज़म ने पुलिस पर ली चुटकी, कहा- रामपुर पुलिस आजकल गुब्बारे फोड़ रही है

Rampur News: अब्दुल्ला आज़म ने पुलिस पर चुटकी लेते हुए कहा रामपुर पुलिस आजकल गुब्बारे फोड़ रही है। रामपुर की पुलिस और गुब्बारे फोड़ने काम।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Deepak Kumar
Published on: 12 Feb 2022 5:19 PM GMT
Rampur News
X

अब्दुल्ला आज़म खान। 

Rampur News: जनपद रामपुर में आज मोहल्ला पान दरीबा (Mohalla Paan Dariba) के मैदान में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की ओर से एक जनसभा का आयोजन किया गया जिसको आजम खान (SP MP Azam Khan) के बेटे अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) ने संबोधित किया।

आपको बता दें रामपुर में 14 फरवरी को मतदान होना है और आज प्रचार-प्रसार का आखिरी दिन था 5:00 बजे प्रचार-प्रसार थम गया। शहर विधानसभा से आजम खान (SP MP Azam Khan) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रत्याशी हैं उनके लिए उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम खान (Abdullah Azam Khan) ने जनता से वोट मांगे और उनसे ज्यादा से ज्यादा अपील की कि सभी लोग मतदान जरूर करें।

अब्दुल्ला आज़म ने पुलिस पर चुटकी ली

वही अब्दुल्लाह आजम खान (Abdullah Azam Khan) अपनी स्पीच के दौरान अपनी पीड़ा बयां करते नजर आए उन्होंने कहा कि चार लोगों को जीप से कुचलने वाले को बेल मिल जाती है लेकिन एक यूनिवर्सिटी बनाने वाला आजम खान 2 साल से जेल में है। अब्दुल्लाह आजम (Abdullah Azam Khan) ने कहा बहुत कुछ सोचने की जरूरत है क्या कर लेगा कोई अब्दुल्ला आज़म (Abdullah Azam Khan) ने पुलिस पर चुटकी लेते हुए कहा रामपुर पुलिस आजकल गुब्बारे फोड़ रही है। रामपुर की पुलिस है और गुब्बारे फोड़ने काम। अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam Khan) ने कहा पुलिस ने सारे चोरों से कह दिया तुम चोरी करो हम गुब्बारे फोड़ेंगे।

अखिलेश यादव के कार्यक्रम को लेकर लगाए गए थे गुब्बारे

अब्दुल्लाह आजम (Abdullah Azam Khan) ने ये बात इसलिए कही के कल अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के कार्यक्रम को लेकर गुब्बारे लगाए गए थे जिसको पुलिस ने फोड़ दिया था। उसी पर अब्दुल्ला आज़म (Abdullah Azam Khan) ने यह पलटवार किया। अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam Khan) ने कहा पुलिस ने बड़ी बहादुरी का काम किया। 8 लोगों को ले गए अब्दुल्ला (Abdullah Azam Khan) ने कहा अगर आठ लोगों को गिरफ्तार करने से आजम खान साहब की तहरीक रुकती उसके बाद अब्दुल्ला आज़म (Abdullah Azam Khan) ने कहा कि छोड़ो मैं कुछ कहूंगा, एक मुकदमा पिछली बार इसी जगह हुआ था।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story