×

Rampur News : आज़म खान की पत्नी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, बोली- आजम खान के प्रयासों से लगा था ऑक्सीजन प्लांट

Rampur News : आजम खान की विधायक पत्नी आज कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाने ज़िला अस्पताल पहुंचीं।

Azam Khan

Azam KhanReport Azam KhanVidushi MishraPublished By Vidushi Mishra

Published on 5 Oct 2021 1:19 PM GMT

Tazeen Fatma
X

सपा सांसद आजम खान की विधायक पत्नी तंजीम फातिमा 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Rampur News : सपा सांसद आजम खान की विधायक पत्नी आज कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाने ज़िला अस्पताल पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा सभी को कोरोना वेक्सीन का टीका लगवाना चाहिए, तभी हम इस कोरोना माहमारी को अपने देश से भगा सकते हैं।

मीडिया से बात करते हुए विधायक डॉक्टर ताज़ीन फातमा ने कहा यह उनकी दूसरी कोरोना वेक्सीन की डोज है और जिस तरह से कोरोना वैक्सीन पर भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं इस पर उन्होंने कहा कोरोना वैक्सीन को लेकर किसी को कोई भ्रम नहीं होना चाहिए। कोरोना वैक्सीन से लोगों की जान सुरक्षित रहेगी और सभी को कोरोना वेक्सीन जरूर लगवानी चाहिए।

आजम खान के प्रयासों से लगा था ऑक्सीजन प्लांट

उन्होंने कहा जब मैं यहां अस्पताल में कोरोना वेक्सीन लगवाने आई हूं एक चीज मेरे जहन में जरूर आई थी अस्पताल देखकर, इस खूबसूरत अस्पताल को जिस शख्स के प्रयासों से बनाया गया, जिस शख्स की मेहनत से बना और इस तरह से और भी कई विकास कार्य हुए हैं।

वह शख्स इन विकास कार्यों की सज़ा जेल में भुगत रहा है दो साल से यह जो अस्पताल है, उस अस्पताल में उस वक्त ही आजम खान के प्रयासों से ऑक्सीजन प्लांट लगा था जब कि कहीं भी ऑक्सीजन प्लांट नहीं था। बड़े-बड़े शहरों में अब ऑक्सीजन प्लांट की कोशिशें की जा रही है इस अस्पताल में यहां के नहीं बाहर के भी लोग आते है और यहां पर एडमिट हुए हैं।

लखीमपुर खीरी में जिस तरह से गाड़ी से कुचल कर किसानों को मौत के घाट उतार दिया और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को हिरासत में ले लिया इस पर ताज़ीन फातमा ने कहा जाहिर है यह तो एक ज़ुल्म तो है ही, किसानों के शांतिपूर्ण आंदोलन को इस तरह से कुचला जाए।

उनके ऊपर गाड़ी चढ़ा दी जाए और नेताओं ने वहां जाकर देखने की कोशिश भी की कि वास्तविकता क्या है लेकिन उन्हें भी नजर बंद कर दिया गया। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी नजर बंद कर दिया गया। ताज़ीन फातमा ने कहा मैं तो एक तरह से यह कहूँगी कि यह लोकतंत्र का खात्मा है। ताज़ीन फातिमा ने कहा 2022 में मैं तो यही चाहूंगी कि समाजवादी पार्टी की सरकार आए।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story