Rampur News: रामपुर में राज्यमंत्री बलदेव सिंह ने किया झंडारोहण, राकेश टिकैत के बयान पर किया पलटवार

Rampur News: देश आजादी की 75 वीं वर्षगांठ बड़े धूमधाम से मना रहा है। रामपुर गांधी समाधि पर जल संचय राज्य मंत्री बलदेव सिंह ओलख ने झंडा रोहण किया ।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Vidushi Mishra
Published on: 15 Aug 2021 5:05 AM GMT (Updated on: 15 Aug 2021 5:07 AM GMT)
Baldev Singh Olakh
X

रामपुर गांधी समाधि पर जल संचय राज्य मंत्री बलदेव सिंह ओलख ने झंडा रोहण किया

Rampur News: आज पूरा भारत देश आजादी की 75 वीं वर्षगांठ बड़े धूमधाम से मना रहा है। रामपुर की गांधी समाधि पर भी आज जश्न का माहौल था। रामपुर गांधी समाधि पर जल संचय राज्य मंत्री बलदेव सिंह ओलख ने झंडा रोहण किया और गांधी समाधि पर पुष्प अर्पित कर सभी देशवासियों को स्वतंत्र दिवस की बधाई दी।

इस आजादी के दिन को सभी लोग बड़े ही प्यार से भाईचारे के साथ मना रहे है। और साथ ही साथ कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए मना रहे है। राज्य मंत्री ने राकेश टिकैत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा रामपुर में सबसे ज्यादा ईमानदारी के साथ गेहूं धान की खरीद हुई है। उत्तर प्रदेश का जनपद रामपुर ही एक ऐसा जनपद है, जहां पर एमएसपी पर खाद्यान्न की खरीद हुई है।

झंडारोहण कर झंडे को दी सलामी

जनपद रामपुर गांधी समाधि पर आज सुबह से ही स्कूल के बच्चों का टीचर का और आम लोगों का जमावड़ा लगा हुआ था। आज जल संचय राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख गांधी समाधि पर पहुंचे। उन्होंने पहले गांधी समाधि पर पुष्प अर्पित किए, उसके बाद उन्होंने झंडारोहण कर झंडे को सलामी दी। इस दौरान जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मादड़ पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल सहित सभी जिले के आला अधिकारी मौजूद थे।

वहीं मीडिया से बात करते हुए राज्य मंत्री बलदेव सिंह ओलख ने भाकियू के राष्टीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के बयान पर पलटवार किया। आपको बता दें, कल राकेश टिकैत रामपुर आए थे और उन्होंने कहा था कि रामपुर भ्रष्टाचारी में नंबर वन का अड्डा है।

एमएससी का राकेश टिकैत के इस बयान पर राज्य मंत्री ने कहा एक रामपुर जिला ऐसा है, जहां पर ईमानदारी से धान की खरीद हुई है। जहां पर ईमानदारी से गेहूं की खरीद हुई है। मैं खुद गवाहों और हमारा जिला प्रशासन भी गवाह है। कही कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है।

किसानों का व्यक्तिगत गेहूं तुला है, और मैं यह कहना चाहता हूं कि पूरे उत्तर प्रदेश में जनपद रामपुर ऐसा जिला है जहां पर एमएसपी पर खाद्यान्न की तुलाई हुई है और किसी जिले में नहीं तुला है।

मंत्री ने कहा पहली दफा हुआ है कि ईमानदारी से किसानों की फसलों को एमएसपी पर दिया है। पैसा उनके खाते में दिया है। पूर्व सांसद जयाप्रदा के नर्सिंग कॉलेज को जमीन दिखाकर किसान महबूब के खाते में पैसा गया। इस पर राज्य मंत्री ने कहा अगर किसी ने गलत किया है तो उसे जेल जाना पड़ेगा। ऐसा किसी किसान का गला नहीं घोटा जाएगा किसी के नाम पर।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story