×

UP Election 2022: मुस्लिम अधिवक्ताओं ने भजन का किया विरोध, चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग, जानें पूरा मामला

UP Election 2022: इन दिनों भजन गायक कन्हैया मित्तल सुर्खियों में हैं। मित्तल के भजन के खिलाफ मुस्लिम अधिवक्ताओं ने विरोध जाहिर किया है और इस पर कार्रवाई की भी मांग की है।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Shreya
Published on: 22 Jan 2022 3:13 AM GMT
Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का बड़ा फैसला, अब रैलियों में शामिल हो सकेंगे 1000 लोग, देखें नई गाइडलाइन
X

भारतीय चुनाव आयोग (फोटो- Social Media) 

UP Election 2022: इन दिनों भजन गायक कन्हैया मित्तल (Kanhiya Mittal) सुर्खियों में हैं। भाजपा की हर रैली में, हर जनसभा में कन्हैया मित्तल का एक भजन (Kanhaiya Mittal Ka Bhajan) बहुत ही धूम मचा रहा है। जिसमें वह कह रहे हैं कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। यूपी में फिर से हम भगवा लहराएंगे। इस बीच मुस्लिम अधिवक्ता आरिफ खान (Aarif khan) ने कन्हैया मित्तल के इस भजन का विरोध जाहिर किया है और इस पर कार्रवाई की भी मांग की है। मुस्लिम अधिवक्ता का कहना है कि राम पूरी दुनिया को लाये हैं। भाजपा के लोग राम को नहीं लाये हैं।

जनपद रामपुर में आज कई मुस्लिम अधिवक्ताओं (UP Muslim Advocates) ने कन्हैया मित्तल के भजन का विरोध किया। उनका विरोध एक चर्चित भजन को लेकर था जो इन दिनों काफी चर्चाओं में है। कन्हैया मित्तल द्वारा गाया गया भजन जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे यूपी में फिर से हम भगवा लहराएंगे। इस भजन का इस्तेमाल भाजपा बखूबी कर रही है और भाजपा की हर जनसभा, रैली या यात्रा में यह भजन धूम-धड़ाके से बजाया जा रहा है। जिसको लेकर कई मुस्लिम अधिवक्ताओं ने अपना विरोध दर्ज किया है और जिसने ये भजन लिखा है निर्वाचन आयोग (Election Commission) से उस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

वकील आरिफ खान (फोटो- न्यूजट्रैक)

क्या है मुस्लिम अधिवक्ता का कहना?

हमने मुस्लिम अधिवक्ता आरिफ खान से बात की तो उन्होंने कहा जिसने भी यह गाना लिखा है उसके विरुद्ध भगवान की आस्था को लेकर देश के चुनाव आयोग को कार्रवाई करनी चाहिए। यह बात गलत है कि आप कह रहे हैं जो भगवान को लाए हैं हम उनको लाएंगे, भगवान राम देश नहीं बल्कि पूरी दुनिया के भगवान हैं इस तरह से चुनाव में उसका प्रलोभन देकर काम किया जा रहा है वह गलत है। भगवान ने दुनिया बनाई है भाजपा के किसी व्यक्ति ने भगवान को नहीं बनाया है वह कौन होते हैं भगवान को लाने वाले। भगवान ने ही सारी दुनिया सारी कायनात बनाई है इस तरह का जो मामला चैनल पर चल रहा है जो भाजपा के लोग कर रहे हैं उसको तुरंत बंद किया जाए।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story