Rampur News: अब्दुल्ला आजम के बयान पर पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली का पलटवार, बोले- आजम खान हैवान है, उसकी जगह जेल है

Rampur News: अब्दुल्ला आजम के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खान ने कहा कि आजम खान बनने के लिए 100 साल नहीं, 1000 साल लगेंगे। पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खान ने कहा कि जेल में हैवान को बंद किया है, हैवान की जगह तो जेल में ही होती है।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Deepak Kumar
Published on: 3 Feb 2022 12:04 PM GMT
Former minister Nawab Kazim Ali Khan retaliated on Abdullah Azam statement
X

पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खान। 

Rampur News: जनपद रामपुर 37 शहर विधानसभा जहां पर सपा सांसद आजम खान (SP MP Azam Khan) और नवाब खानदान के पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां (Former Minister Nawab Kazim Ali Khan) उर्फ नावेद मियां चुनाव (UP Election 2022) के मैदान में एक-दूसरे के धुर विरोधी हैं और दोनों ही एक-दूसरे पर कटाक्ष करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) ने नुक्कड़ सभा के दौरान कल अपने एक मंच से कहा था कि आजम खान (SP MP Azam Khan) बनने के लिए अच्छा किरदार चाहिए, ईमान चाहिए, तब जाकर 100 साल लगेंगे आजम खान (SP MP Azam Khan) बनने के लिए।

अब्दुल्ला आजम के बयान पर पलटवार

अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam Khan) के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खान (Former Minister Nawab Kazim Ali Khan) उर्फ नावेद मियां जो कांग्रेस के प्रत्याशी है। उन्होंने कहा मैं अब्दुल्ला की इस बात को और इजाफा करना चाहूंगा कि आजम खान बनने के लिए 100 साल नहीं, 1000 साल लगेंगे। आजम जैसा जालिम दुनिया में कहीं नहीं मिलेगा नावेद मियां ने कहा एक हिटलर था और एक ये है ऐसा जालिम आजम खान बनने के लिए 1000 साल भी कम पड़ेंगे।

समाजवादी पार्टी की सरकार (Samajwadi Party government) आ रही है। इस पर नावेद मियां ने कहा 2017 में भी उन को गलतफहमी हुई थी और इस बार भी गलतफहमी है। नावेद मैंने कहा पहले अपने मुस्तकबिल के बारे में सोचें क्योंकि मां-बेटे दोनों अभी बेल पर छूटे हुए हैं और जल्दी ही वापस जेल में जाएंगे। उनका मुस्तकबिल तो सीतापुर जेल (Sitapur Jail) में ही रहेगा। नवेद मैंने कहा कि जो खुद अपराधी है पुलिस पर इल्जाम लगा रहा है। उसे क्या मालूम शराफत क्या होती है।

हैवान की जगह तो जेल में ही होती: पूर्व मंत्री

आजम खान (Azam Khan) जेल से चुनाव लड़ रहे हैं। इस पर पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खान (Former Minister Nawab Kazim Ali Khan) मैंने कहा कि जेल में हैवान को बंद किया है हैवान की जगह तो जेल में ही होती है। पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खान (Former Minister Nawab Kazim Ali Khan) ने कहा अगर जेल से कोई चुनाव लड़ रहा है तो उसको वोट देने का क्या मकसद है वह जेल में बैठ कर क्या करेगा वे लोगों के लिए क्या मदद कर पाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story