UP Election 2022: रामपुर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का आजम खान पर वार, यह लोग बकरी चोरी छोड़कर बकरी चराने का शुरू करेंगे काम

Rampur News: रामपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग बकरी चोरी छोड़कर बकरी चराने का काम शुरू करेंगे, मुर्गी पालन का काम शुरू करेंगे गुंडागर्दी भूल जाएंगे।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Deepak Kumar
Published on: 7 Feb 2022 4:44 PM GMT
Deputy CM Keshav Prasad Maurya reached Rampur
X

रामपुर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य।

Rampur News: जनपद रामपुर में आज उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Uttar Pradesh Deputy CM Keshav Prasad Maurya) बिलासपुर विधानसभा (Bilaspur Assembly) के भाजपा प्रत्याशी और राज्य मंत्री बलदेव सिंह ओलख (State Minister Baldev Singh Olakh) के समर्थन में राठोंदा मंदिर के पास एक जनसभा को सम्बोधित किया और बलदेव सिंह ओलख (State Minister Baldev Singh Olakh) के लिए उन्होंने जनता से वोट की अपील की।

2017 से 2022 तक रामपुर में देखा है बदलाव

जनसभा में अपनी स्पीच के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Uttar Pradesh Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि मैं आप सब का हाथ जोड़कर अभिवादन करता हूं, आप सबसे मैं कमल के फूल के लिए वोट मांगने आया हूं। केशव प्रसाद मौर्य (Uttar Pradesh Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि 2017 से 2022 तक जो आपने उत्तर प्रदेश में रामपुर (Rampur in Uttar Pradesh) में बदलाव देखा है वे टैलर था असली फिल्म 10 मार्च 2022 के बाद 2027 तक दिखाने का काम करेंगे। केशव मोर्य (Uttar Pradesh Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि जो लोग आज रो रहे हैं उन्होंने उत्तर प्रदेश में लाखों निर्दोषों को जेल भिजवाने वाले मोहम्मद आजम खान कह रहे हैं मेरे ऊपर बकरी चोरी का मुकदमा लिखा दिया।

उत्तर प्रदेश में चुन चुन कर अपराधियों के खिलाफ की गई है कार्रवाई

केशव प्रसाद मौर्य (Uttar Pradesh Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने कहा मोहम्मद आज़म खान (Mohd Azam Khan) हो या इनके जैसा कोई भी अपराधी हो 10 मार्च के बाद दूसरी पारी शुरू होने दीजिए। यह लोग बकरी चोरी छोड़कर बकरी चराने का काम शुरू करेंगे, मुर्गी पालन का काम शुरू करेंगे गुंडागर्दी भूल जाएंगे। केशव मोर्य (Uttar Pradesh Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने कहा उत्तर प्रदेश में चुन चुन कर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। सपा की सरकार में फर्जी मुकदमें लिखे जाते थे भाजपा की सरकार में असली मुकदमे लिखे जाते हैं। केशव प्रसाद मौर्य (Uttar Pradesh Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने कहा 10 मार्च को वोटिंग की गिनती के बाद समाजवादी पार्टी की गुंडागर्दी से पूरी यूपी की जनता त्राहि-त्राहि कर रही थी और समाजवादी पार्टी का नाम बदल कर के यूपी की जनता द्वारा समाप्त वादी पार्टी पार्टी बना दिया जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story