×

Rampur News: मंत्री को कार से उतारकर कीचड़ में चलवाया, सड़क नहीं बनने से नाराज थे लोग

Rampur News: उत्तर प्रदेश के रामपुर में योगी सरकार में मंत्री को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Dharmendra Singh
Published on: 28 Aug 2021 6:15 PM GMT
Rampur News
X

सड़क पर लोगों के साथ पैदल चलते मंत्री (फोटो: न्यूजट्रैक) 

Rampur News: उत्तर प्रदेश के रामपुर में योगी सरकार में मंत्री को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। यूपी सरकार में जलशक्ति राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख शनिवार को रामपुर पहुंचे। राज्य मंत्री सरदार बलदेव सिंह औलख को बिलासपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होना था। यह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र उनके विधानसभा क्षेत्र में स्थित है।

रामपुर के बिलासपुर में प्राथमिक चिकित्सालय की मुख्य सड़क बिल्कुल बदहाल हो चुकी है। उस सड़क गांड़ी, साइकिल, तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल है। सड़क की बदहाली से परेशान लोगों ने प्राथमिक चिकित्सालय में ऑक्सीजन रिफिलिंग प्लांट के उद्घाटन के लिए जा रहे राज्यमंत्री के काफिले को रास्ते में ही रोक लिया। वह राज्यमंत्री के सामने खस्ताहाल सड़क को दिखाकर नाराजगी जताने लगे।
आक्रोशित क्षेत्र के लोगों ने राज्यमंत्री को गाड़ी से उतरवा लिया और नीच उतरकर कीचड़ में चलवाया। लोगों ने मंत्री से गाड़ी से उतरकर कीचड़ भरी सड़क पर पैदल चलने का आग्रह किया ताकि वह लोगों की परेशानी समझ सकें। इसके बाद वह कीचड़ से होकर गए। इस घटना के बाद योगी सरकार में मंत्री बलदेव सिंह औलख को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। इसके बाद उन्होंने इसके लिए अधिकारियों की लापरवाही बताया और उन्हें मोटी चमड़ी वाला अधिकारी बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया।

राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख ने ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सड़क निर्माण में हो रही लापरवाही पर अधिकारियों को फटकार लगाई और उन्हें मोटी चमड़ी वाला बता डाला। उन्होंने कहा कि मेरे कुछ भाई खड़े थे (अधिकारी) मैं उनसे कुछ नहीं सकता, क्योंकि बहुत नालायक आदमी हैं। इन पर कहने के बाद भी कोई असर नहीं होता है। मैंने डीएम साहब से भी बात की है, लेकिन कई बार कहने के बाद भी उनके कान पर जू नहीं रेंगती है।
उन्होंने कहा कि केंदीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी आए थे उन्होंने इसका शिलायंस किया था, लेकिन दो महीने बीत जाने के बाद भी अधिकारी इसे पूरा नहीं करा पाए। अब इस कार्य को मैं खुद देखूंगा। यह सड़क खराब श्रेणी में है कहने के बावजूद कार्य को पूरा ना करना बड़ी लापरवाही है। इस पर मैं कड़ी कार्रवाई करूंगा। शासन को इस बारे में लिखूंगा और स्थानीय स्तर जो इन्होंने काम कराया उसकी जांच की जाएगी।




Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story