×

Rampur Triple Talaq Case: पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाला, पीड़िता ने कहा- जेठ ने कई बार किया दुष्कर्म

Rampur Triple Talaq Case: पीड़िता के मुताबिक उसका पति पहले से शादीशुदा था और उसने धोखा देकर उससे दूसरी शादी की और विवाहिता के जेठ ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म भी किया।

Azam Khan
Written By Azam KhanPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 20 Aug 2021 5:04 AM GMT
triple talaq case
X

तीन तलाक का मामला (सांकेतिक फोटो) pic(Social media)

Rampur Triple Talaq Case रामपुर में एक विवाहिता को तीन तलाक देकर और मारपीट कर उसके पति ने घर से निकाल दिया। तीन तलाक के मामले कोे लेकर भले ही सरकार ने कड़े कानून बनाए हैं। लेकिन तीन तलाक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पीड़िता के मुताबिक उसका पति पहले से शादीशुदा था और उसने धोखा देकर उससे दूसरी शादी की और विवाहिता के जेठ ने उसके साथ तमंचे के बल पर कई बार दुष्कर्म भी किया। इस मामले में पीड़िता इंसाफ चाहती है और अपने ससुराल वालों को सजा दिलाना चाहती है। पीड़िता ने एसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है। एसपी ने रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश थाना अजीम नगर को दिए हैं।

जानकारी देती पीड़िता pic(social media)

बता दें कि जनपद रामपुर के थाना अजीम नगर के ग्राम हरेटा निवासी गफ्फार ने 1 साल पहले अपनी बेटी गुलसमा की शादी स्वार निवासी आसिफ के साथ की थी। गफ्फार ने अपनी हैसियत के मुताबिक काफी दान दहेज़ दिया था। लेकिन आसिम पहले से ही शादीशुदा था उसकी एक पत्नी मुंबई में रहती है। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ। विवाहिता ने इसकी शिकायत अपनी सास और ननद से की तो उन्होंने भी उसको इस बात पर मारा-पीटा और कुछ भी कहने से मना कर दिया। पीड़िता के पति आसिफ ने अपनी पत्नी को मारपीट कर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता इंसाफ के लिए अधिकारियों की चौखट के चक्कर काट रही है।

वहीं तीन तलाक पीड़िता गुलसमा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके पति मुंबई में काम करते हैं। उसके जेठ ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। उसके बाद उसने अपने पति को ये बताई तो उसने कहा कि तुम झूठ बोल रही हो और मैं आकर के सब संभाल लूंगा। पीड़िता के मुताबिक उसके पति के मोबाइल पर फोन आता है तो दूसरी तरफ एक महिला कहती है कि मैं उसकी पत्नी हूं। तो इस बात पर उसके पति की पहली शादी का भी राज़ खुला।

उसने कहा कि मेरा पति पहले से शादीशुदा था उसने धोखा देकर मुझसे दूसरी शादी की। साथ ही साथ उसने कहा कि उसके जेठ ने भी उस के साथ दुष्कर्म किया और उसके सास और ननद ने भी उसको मारा पीटा। अब विवाहिता के मुताबिक वे इंसाफ चाहती हैं कि और अपने पति और ससुराल वालों को इसकी सजा मिले।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story