×

Rampur: समाजवादी समर्थक मोर्चा ने आजम खान और अब्दुल्ला आजम खान की रिहाई के लिए मांगी दुआ

समाजवादी समर्थक मोर्चा ने आजम खान और अब्दुल्लाह आजम खान की सलामती और रिहाई के लिए कुरान ख्वानी कर दुआ मांगी, उनकी रिहाई के लिए सरकार से विनती की है।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Deepak Kumar
Published on: 19 Sep 2021 6:29 AM GMT
SP Samrthak Morcha pray release Azam Khan and Abdullah Azam Khan
X

आजम खान और अब्दुल्ला आजम खान की रिहाई के लिए मांगी दुआ। 

Rampur News: समाजवादी समर्थक मोर्चा के कार्यालय में वरिष्ठ नेता और सांसद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम खान की सलामती और रिहाई के लिए कुरान ख्वानी कर दुआ मांगी गई। सपा समर्थकों ने उनकी रिहाई के लिए सरकार से भी विनती भी की। इस दौरान उन्होंने कहा कि आजम खान हमारे प्रेरणा स्रोत हैं और हम सब लोग उनसे दिल से जुड़े हुए हैं।

समाजवादी समर्थक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीम इकबाल खान ने आज अपने घर पर सांसद मोहम्मद आजम खान और अब्दुल्ला आजम खान के लिए बहुत ही लरज लरज कर आजम खान व अब्दुल्ला आजम खान की रिहाई के लिए दुआ मांगी। आजम समर्थकों ने कुरान खुवानी कर उनकी सेहत और सलामती की प्रार्थना भी की। साथ ही उन्होंने जौहर यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए भी दुआ मांगी। इससे पहले भी अजीम इकबाल खान अपने खून से राष्ट्रपति को पत्र लिख चुके हैं कि आजम खान और उनके परिवार के साथ इंसाफ किया जाए और उन्हें रिहा किया जाए। बरहाल आज भी काफी लोगों ने मिलकर कुरान मुकम्मल कर आजम खान के लिए और उनके बेटे अब्दुला आजम खान के लिए और जौहर यूनिवर्सिटी के लिए खुदा से गुहार लगाई।

अजीम इकबाल खान ने कहा कि आजम खान हमारे आदर्श लीडर हैं और हम सब लोग उनसे दिल से जुड़े हुए हैं। हर दिल में दर्द है कि जिस मेहनत और शोक के साथ आजम खान ने जौहर यूनिवर्सिटी बनाई है हम यह चाहते हैं कि उसको कायम रखा जाए। इस तरह से जिला प्रशासन और सरकार यूनिवर्सिटी के पीछे पड़े हुए तो हम उसके लिए हम सिर्फ अल्लाह से दुआ कर सकते हैं, अल्लाह इस यूनिवर्सिटी को कायम रखें ये शिक्षा का मंदिर है।

बता दें रामपुर से सपा सांसद आजम खान और अब्दुल्लाह आजम सीतापुर जेल में बंद हैं और उनके कई मामले कोर्ट में विचाराधीन हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story