Rampur News: पूर्व मंत्री नवाब काजिम ने आज़म खान पर दिया बड़ा बयान, कहा- हैवान है उसकी जगह जेल ही

UP Election 2022: जनपद रामपुर 37 शहर विधानसभा जहां पर सपा सांसद आजम खान और नवाब खानदान के पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नावेद मियाँ चुनाव के मैदान में एक दूसरे के धुर विरोधी हैं।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Divyanshu Rao
Published on: 3 Feb 2022 11:00 AM GMT
Rampur News: पूर्व मंत्री नवाब काजिम ने आज़म खान पर दिया बड़ा बयान, कहा- हैवान है उसकी जगह जेल ही
X

Rampur News: जनपद रामपुर के दो राजनीतिक विरोधी घराने एक नवाब परिवार तो दूसरा आजम खान। आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम खान के दिए गए बयान आजम खान बनने के लिए 100 साल लगेंगे इस पर पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खान उर्फ नावेद मियाँ ने कहा मैं इसमें और इजाफा करना चाहता हूं कि आजम बनने के लिए 100 साल नहीं आजम खान बनने के लिए 1000 साल चाहिए। आज़म जैसा जालिम दुनिया में कहीं नहीं मिलेगा।

जनपद रामपुर 37 शहर विधानसभा जहां पर सपा सांसद आजम खान और नवाब खानदान के पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नावेद मियाँ चुनाव के मैदान में एक दूसरे के धुर विरोधी हैं और दोनों ही एक दूसरे पर कटाक्ष करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते।

अच्छा किरदार चाहिए ईमान चाहिए

अब्दुल्लाह आजम खान ने नुक्कड़ सभा के दौरान कल अपने एक मंच से कहा था कि आजम खान बनने के लिए अच्छा किरदार चाहिए ईमान चाहिए तब जाकर 100 साल लगेंगे आजम खान बनने के लिए।

अब्दुल्लाह आजम के इस बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मंत्री नवाब काज़िम अली खान उर्फ नावेद मियाँ जो कांग्रेस के प्रत्याशी है उन्होंने कहा मैं अब्दुल्ला की इस बात को और इजाफा करना चाहूंगा कि आजम खान बनने के लिए 100 साल नहीं 1000 साल लगेंगे आज़म जैसा जालिम दुनिया में कहीं नहीं मिलेगा नावेद मियाँ ने कहा एक हिटलर था और एक ये है ऐसा जालिम आजम खान बनने के लिए 1000 साल भी कम पड़ेंगे।

समाजवादी पार्टी की सरकार आ रही है इस पर नावेद मियां ने कहा 2017 में भी उन को गलतफहमी हुई थी और इस बार भी गलतफहमी है। नावेद मैंने कहा पहले अपने मुस्तकबिल के बारे में सोचें क्योंकि मां बेटे दोनों अभी बेल पर छूटे हुए हैं और जल्दी ही वापस जेल में जाएंगे उनका मुस्तकबिल तो सीतापुर जेल में ही रहेगा।

नवेद मैंने कहा कि जो खुद अपराधी है पुलिस पर इल्जाम लगा रहा है उसे क्या मालूम शराफत क्या होती है।

आजम खान जेल से चुनाव लड़ रहे हैं इस पर नावेद मैंने कहा जेल में हैवान को बंद किया है हैवान की जगह तो जेल में ही होती है। नावेद ने कहा अगर जेल से कोई चुनाव लड़ रहा है तो उसको वोट देने का क्या मकसद है वह जेल में बैठ कर क्या करेगा वे लोगों8 के लिए क्या मदद कर पाएगा।


Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story