UP Election 2022: रामपुर में BJP विधायक का गांव वालों ने किया विरोध-प्रदर्शन, लगाए मुर्दाबाद के नारे

इसी को लेकर गांव के लोगों में आक्रोश उन्होंने प्रत्याशी राजबाला के मुर्दाबाद के नारे लगाए और भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाए।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Divyanshu Rao
Published on: 20 Jan 2022 10:14 AM GMT
UP Election 2022
X
रामपुर में प्रदर्शन करते ग्रामीण 

UP Election 2022: भाजपा प्रत्याशी राजबाला मुर्दाबाद भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के लगे नारे। भाजपा विधायक राजबाला का गांव के लोगों ने किया विरोध उन्होंने कहा हमें प्रत्याशी का विरोध है भाजपा से नहीं, क्योंकि भाजपा की प्रत्याशी जो विधायक है। वे 5 साल में एक बार भी उनके गांव नहीं पहुंची है।

इसी को लेकर गांव के लोगों में आक्रोश उन्होंने प्रत्याशी राजबाला के मुर्दाबाद के नारे लगाए और भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाए। विधानसभा चुनाव 2022 इस बार का चुनाव बहुत ही चुनौती भरा है अचंभो से भरा है शायद किसी चुनाव में आपने नहीं देखा होगा। के आम जनता प्रत्याशी का विरोध कर रही है और पार्टी का समर्थन कर रही है।

वियो 1 जनपद रामपुर 38 मिलक शाहबाद सुरक्षित विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी राजबाला जो मौजूदा विधायक हैं और दोबारा भाजपा ने उन्हें प्रत्याशी घोषित किया है बात करें राजबाला की राजबाला का आज मिलक क्षेत्र के धनेली पूरी गांव के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया, खुलकर मुर्दाबाद के नारे लगाए राजबाला मुर्दाबाद भाजपा जिंदाबाद और यहां तक कहा भाजपा से बैर नहीं और राजबाला की खैर नहीं।गांव के लोगों का आरोप था कि 5 साल में एक बार भी विधायक राजबाला उनके गांव में नहीं पहुंची है।

वियो 2 वही गांव निवासी रमेश गंगवार से हमने बात की तो उन्होंने कहा कि भाजपा की विधायक राजबाला उनको दोबारा पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है और हम प्रत्याशी राजबाला का विरोध करते हैं भाजपा का नहीं 5 साल विधायक रही हैं एक बार भी इस गांव में आई नहीं है। और बीजेपी ने फिर दोबारा इन को टिकट दे दिया हम इनके विरोध में खड़े हुए हैं ना कि हम भाजपा के विरोध में।

बीजेपी विधायक के खिलाफ प्रदर्शन करते ग्रामीण

हम लोग भाजपा के विरोध में नहीं है हम भाजपा प्रत्याशी राजबाला के विरोध में खड़े हुए है। जब ये जनता का देख नहीं रही है तो उन को जिताने से फायदा किया। 5 साल में इस गांव में उनके नाम का कोई पत्थर लगा हो तो कोई बता दे यह गांव में नहीं बल्कि पूरे मिलक को देख ले राजबाला कही भी गयी हो ।


Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story