UP Election 2022: नुक्कड़ सभा में बीजेपी पर जमकर बरसे अब्दुल्ला आजम, बोले- आजम खान बनने में लग जाएंगे 100 साल

UP Election 2022: जनपद रामपुर 37 विधानसभा में आज मुहल्ला नालापार पर एक नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। इस नुक्कड़ सभा को आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने संबोधित किया।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Shreya
Published on: 2 Feb 2022 5:43 PM GMT
Abdullah Azam Khan
X

अब्दुल्लाह खान (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

UP Election 2022: विधानसभा चुनाव 2022 जैसे-जैसे मतदान का दिन करीब आ रहा है वैसे ही राजनीतिक विरोधी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। आज शहर विधानसभा में सपा की और से पहली नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया, जो समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के आजम खान (Azam Khan) की विधानसभा में हुआ। इस नुक्कड़ सभा को आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) ने संबोधित किया और अपने विरोधियों पर जमकर बरसे। अब्दुल्लाह आजम खान ने अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा आजम खान बनने के लिए 100 साल लगेंगे।

जनपद रामपुर 37 विधानसभा (Rampur Vidhan Sabha) में आज मुहल्ला नालापार (Mohalla Nala Paar) पर एक नुक्कड़ सभा (Nukkad Sabha) का आयोजन किया गया। इस नुक्कड़ सभा को आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने संबोधित किया। अब्दुल्ला आजम खान ने जनता को संबोधित करते हुए अपने विरोधियों पर जमकर बरसे और साथ ही साथ उन्होंने समाजवादी पार्टी की सरकार (Samajwadi Party) बन रही है इसका भी दावा किया।

पिता की अब्दुल्लाह ने की जमकर तारीफ

अब्दुल्लाह आजम खान ने अपनी स्पीच के दौरान कहा सवाल करते हैं वह लोग आज आजम खान ने शहर को बर्बाद कर दिया। भारतीय जनता पार्टी के लोग कहते हैं कि आजम खान का तो आतंक था, माफिया कहते हैं। अब्दुल्ला आज़म ने कहा अगर इस जिले में, गली में, मोहल्ले में, अगर किसी एक शख्स के नाम का पत्थर दिखता है तो वह आजम खान है। अब्दुल्ला आज़म ने कहा जब पूरा मुल्क और रामपुर कोरोना से जूझ रहा था तो वहीं आजम खान के ऑक्सीजन प्लांट ने लोगों की जिंदगियां बचाई। जिस यूनिवर्सिटी के खातिर आज़म खान भूमाफिया घोषित कर दिए गए उसी यूनिवर्सिटी के अस्पताल ने लोगों की जिंदगियां बचाई और लोगों के काम आया।

अब्दुल्ला आज़म ने कहा उर्दू गेट क्यों गिरा दिया गया, वह इसलिए गिरा दिया गया क्योंकि वहां से खनन के ट्रक नहीं गुजर रहे थे। उन का हफ्ता बना हुआ था वे उनको नहीं मिल पा रहा था। अब्दुल्ला आज़म ने कहा पूरे 5 साल में एक नन्ही ईट पूरे रामपुर में किसी से नहीं रखी गई है। अब्दुल्ला ने कहा इस बार सरकार जरूर आएगी। अब्दुल्लाह आज़म ने वसीम बरेलवी का एक शेर पढ़ा, खुद को मनवाने का हुनर मुझे आता है मैं वो क़तरा हूं समंदर भी जिसके घर आता है...

अब्दुल्लाह आजम ने कहा पहली बार ऐसा हुआ है कि दबंगों के कहने पर शरीफों के घर पुलिस कूदी है। इसी के साथ ही उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा आजम खान बनने के लिए हिम्मत चाहिए जुर्रत चाहिए, आज़म खान बनने के लिए वैसे तो 100 साल लगेंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story