×

Shahjahanpur News: रेलवे कर्मचारी की हुई दर्दनाक मौत, रेलवे क्रासिंग पार करने के दौरान हुई घटना

रेलवे कर्मचारी कि क्रांसिग पार करते वक्त ट्रेन की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उक्त कर्मचारी विदाई समारोह में भाग लेने कार्यालय जा रहा था।

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Deepak Raj
Published on: 31 July 2021 11:34 AM GMT (Updated on: 31 July 2021 11:41 AM GMT)
Shahjahanpur News:  रेलवे कर्मचारी की हुई दर्दनाक मौत, रेलवे क्रासिंग पार करने के दौरान हुई घटना
X

Sahajahanpur News: शाहजहांपुर में पीडब्ल्यूडी कर्मचारी की रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। कर्मचारी का आज रिटायरमेंट था और वह रिटायरमेंट के विदाई कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना सदर बाजार क्षेत्र के लाला तेली बजरिया के रहने वाले संतराम हरदोई में पीडब्ल्यूडी कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी के पद पर तैनात थे और आज उनका रिटायरमेंट था।


शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन

रेलवे स्टेशन पर ट्रैक पार करते वक्त वो ट्रेन की चपेट में आ गए

कर्मचारी अपने ही रिटायरमेंट के कार्यक्रम में विदाई समारोह में शामिल होने जा रहे थे। रेलवे स्टेशन पर ट्रैक पार करते वक्त वो ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बाद में पहचान पत्र के आधार पर उनकी शिनाख्त की गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में जीआरपी के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि आज स्टेशन मास्टर पावर केबन का मेमो प्राप्त हुआ था कि एक व्यक्ति सुबह 7:30 बजे ट्रेन नंबर 03308 से कट गया है जिसकी उसकी मृत्यु हो गई है।


शव के साथ परिजन


मौके पर पहुंचकर रेलवे ट्रैक पर शव को हटवाया गया उसके पास एक बैग था जिसमें एक डायरी और उसका परिचय पत्र था। उस डायरी से नंबर ढूंढ कर जब फोन किया गया तो उसके बेटे दीपक कुमार ने फोन उठाया उसको पूरी जानकारी बताई गई। जिसके बाद वह जीआरपी थाने आया उपरोक्त व्यक्ति की पहचान संतराम सक्सेना के रूप में हुई है जो हरदोई में पीडब्ल्यूडी मैं चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी थे और उनका आज रिटायरमेंट होने वाला था इस मामले में शव का पंचनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना से परिवारवालों में शोक की लहर है वहीं आस-पास के लोग भी इस तरह की घटना घटित होने से मर्माहत हैं।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story