×

Shahjahanpur Bike Accident: कार चालक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, पुल के नीचे गिरे, 4 लोगों की मौत

Shahjahanpur Bike Accident: शाहजहांपुर में एक कार चालक ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि दो लोग गंभीर रूप घायल हैं।

Sanjay Srivastava
Published on: 23 July 2021 10:48 AM GMT (Updated on: 23 July 2021 12:08 PM GMT)
Shahjahanpur Bike Accident
X

हादसे के बाद मौक पर जांच-पड़ताल करती पुलिस (फोटो: सोशल मीडिया)

Shahjahanpur Bike Accident: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बड़ा हादसा हो गया है। जहां पर एक कार ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि दो लोग गंभीर रूप घायल हैं। कार की टक्कर से बाइक सवार पुल के नीचे गिर गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया। यह घटना जिले थाना मिर्जापुर के कोलाघाट पुल की है।

हादसे में घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। मरने वाले कासगंज जिले के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

शाहजहांपुर से बदायूं जा रही टीयूवी कार ने सामने से आ रहे दो बाइक पर 4 सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार उछलकर पुल के नीचे पत्थरों पर जा गिरे। हादसे में दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बाइक सवार और कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद कार खाई में लटक गई।


सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया। 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। मरने वाले लोग कासगंज जिले के पटियाली इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं। फिलहाल मरने वालों के परिजनों को खबर दे दी गई है।
इस मामले में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जलालाबाद के इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर आदेश रस्तोगी ने बताया कि उनके पास 6 लोगों को लाया गया था जिसमें 4 लोग मृत अवस्था में थे और 2 लोग बेहद गंभीर रूप से घायल थे जिसके चलते उन्हें शाहजहांपुर के मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है।



Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story