×

Shahjahanpur Bike Accident News: आवारा सांड से टकराये बाइक सवार, साले बहनोई की मौके पर मौत

Shahjahanpur Bike Accident News: उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर में कल देर रात सांड से टकराकर जीजा साले की दर्दनाक मौत हो गई।

Sanjay Srivastava
Published on: 3 Aug 2021 7:31 AM GMT
Bike rider collided with stray bull, brother-in-law died on the spot
X

शाहजहांपुर में आवारा सांड से टकराये बाइक सवार: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर में कल देर रात सांड से टकराकर जीजा साले की दर्दनाक मौत हो गई। घर वापस आते समय सड़क पर घूम रहा आवारा सांड से जीजा साले की बाइक टकरा गई जिसके कारण दोनों बेहद गंभीर रूप से घायल हो गए जिसके बाद आनन-फानन में राहगीरों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने दोनों को मृतक घोषित कर दिया फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह दर्दनाक घटना जनपद शाहजहांपुर के पुवायां थाना क्षेत्र के गांव धर्मगदापुर खुर्द की है। जहां के निवासी राम ललित अपने साले नन्हे, निवासी पीलीभीत के साथ सोमवार को दिल्ली से वापस लौटा था। दोनों बाइक पर सवार होकर किसी काम से गंगासरा गए हुए थे। घर वापस लौटते समय गांव इनायतपुर के पास सड़क पर खड़े एक आवारा सांड से उनकी बाईक टकरा गई जिससे वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

साले- बहनोई दोनों की मौत हो गई

आनन-फानन में राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है


पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस. आनंद ने बताया

इस मामले में पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस आनंद का कहना है कि कल देर रात थाना पुवायां के इनायतपुर के पास दो व्यक्ति एक मोटरसाइकिल से जा रहे थे अंधेरे में आवारा सांड सड़क पर टहल रहा था जिससे बाइक टकरा गई बाइक बेहद तेज गति में थी जिसके कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुवायां पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story