×

Shahjahanpur Crime News: शाहजहांपुर में खूनी संघर्ष, बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी। खूनी संघर्ष में एक बुजुर्ग की पीट पीटकर हत्या कर दी गयी।

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Ashiki
Published on: 3 Aug 2021 11:49 AM GMT (Updated on: 3 Aug 2021 2:53 PM GMT)
Shahjahanpur Crime News
X

शाहजहांपुर में लाठियां भांजते लोग  

Shahjahanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी। वहीं खूनी संघर्ष में एक बुजुर्ग की पीट पीटकर हत्या भी कर दी गयी है। साथ ही मारपीट की इस घटना में दोनों पक्षों से करीब 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

आपको बता दें कि मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। वहीं इस हमले का आरोप मौजूदा प्रधान और उसके परिवार वालों पर लगा है। फिलहाल पुलिस ने मौजूदा प्रधान समेत 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और गांव में हथियार के तौर पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।


घटना थाना कांट क्षेत्र के इंदेपुर गांव की है। यहां के रहने वाले पूर्व प्रधान वीरेंद्र और मौजूदा प्रधान हरिराम के बीच में चुनावी रंजिश चल रही थी। चुनाव के दौरान पूर्व प्रधान वीरेंद्र ने हरिराम के विरुद्ध डीएम शाहजहांपुर इंद्र विक्रम सिंह से सेंटर पर गेहूं खरीद में धांधली करने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसको लेकर दोनों में रंजिश चल रही थी। बताया जा रहा है कि आज पूर्व प्रधान के परिवार वालों से गाड़ी निकालने को लेकर ताजा विवाद हो गया, जिसके बाद आरोपी प्रधान हरिराम सहित दो दर्जन लोग लाठी-डंडों और हथियारों से लैस होकर आए और पूर्व प्रधान के परिवार वालों पर हमला कर दिया।


बताया जा रहा है कि इस दौरान फायरिंग भी की गई। हमले में पूर्व प्रधान के 70 वर्षीय चाचा बलवीर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इसके अलावा पूर्व प्रधान पक्ष के ही 5 लोग मोजीराम, पंकज, अमित, अरुण, सीमा हमले में गंभीर रूप से घायल भी हो गए और दूसरे पक्ष के दो लोग घायल हैं। इस दौरान हमले की पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लाठी-डंडों से हमला किया जा रहा है। फ़िलहाल घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

मृतक पक्ष के लोगों का कहना है कि घटना के बाद पुलिस मौके पर थी और हमलावरों ने पुलिस के सामने भी दोबारा लाठी-डंडों से हमला करके 2 लोगों को घायल कर दिया था। फिलहाल पुलिस ने मौजूदा प्रधान हरिराम सहित आठ लोगों मुकेश उमेश रमेश विमल फईम रूपराम पिंटू अशोक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस नेे एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इसके अलावा वीडियो के आधार पर भी हमलावरों की पहचान की जा रही है।

Ashiki

Ashiki

Next Story