×

Shahjahanpur Crime news: पुलिस ने 25000 रुपए के इनामी अपराधी को दबोचा, एक साल से थी तलाश

पुलिस ने आज शाहजहांपुर में इनामी अपराधी को धर दबोचा, पुलिस को उसकी एक साल से तलाश थी,उसके उपर 25000 रुपए के इनाम भी थे।

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Deepak Raj
Published on: 21 July 2021 4:05 PM GMT
Police with caught culprit
X

पकडे़ गए अपराधी के साथ पुलिस

Shahjahanpur Crime news: योगी सरकार अपराधियों के उपर कड़े रुख के कारण प्रदेश के अपराधियों की खैर नहीं है। अपराधी पकड़े जा रहे हैं या फिर सरेंडर कर रहे हैं। प्रदेश में अब तक कई अपराधी सरेंडेर कर चुके हैं, हाल हीं की घटना कैराना से आई है जहां पांच-छह आपराधी थाने में आकर सरेंडर किए औऱ कहा की अब हमलोग अपराध की दुनिया को छोड़कर साधारण आम नागरिक की तरह जीवन जिना चाहते हैं।


पकड़े गए अपराधी के साथ पुलिस


इस तरह कइ वाकया है जिससे लगता है की योगी सरकार ने अपराध नियंत्रण के मामले में उल्लेखनीय कार्य किए हैं। चाहे वो अतीक अहमद हो या मुख्तार अंसारी सभी इस समय शांत हैं या जेल में हैं। कइ अपाराधियों को इनकाउंटर कर के उनकी जीवन लिला हीं समाप्त कर दी है तो कइय़ों को सलाखों के अंदर पहुंचा दिया गया है।

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया

आपको बता दें की उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की सिंधौली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है, पकड़े गए अभियुक्त के ऊपर आधे दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। शाहजहांपुर पुलिस अभियुक्त की सरगर्मी से तलाश कर रही थी फिलहाल इनामी बदमाश को गिरफ्तार करके पुलिस ने जेल भेज दिया है। दरअसल सिधौली पुलिस ने आज क्षेत्र के कटिया बुजुर्ग चौराहे के पास से मुठभेड़ के बाद 25000 का इनामी बदमाश तेजराम उर्फ तेजा को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार बदमाश दौलतपुर का रहने वाला है। जिसके पास से एक तमंचा और कारतूस मिले। बताया जा रहा है कि तेज राम उर्फ तेजा शातिर किस्म का बदमाश है जो कि हत्या के प्रयास, डकैती और चोरी जैसे संगीन अपराधों को अंजाम देने में माहिर हैं। थाना तिलहर और सेहरामऊ दक्षिणी से करीब 1 साल से वांछित चल रहा था। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story