×

Shahjahanpur Crime News: सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो अपलोड करने वाला युवक गिरफ्तार

प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो अपलोड करने वाले युवक को सदर बाजार पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Sanjay Srivastava
Published on: 18 July 2021 4:48 PM GMT
Youth Arrested
X

पुलिस की गिरफ्त में प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक तस्वीर अपलोड करने वाला युवक (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Shahjahanpur Crime News: शाहजहांपुर में सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो अपलोड करने वाले युवक को सदर बाजार पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि मोहम्मद ओवैस नाम के युवक अपनी फेसबुक आईडी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर को शेयर करते हुए उनपर अभद्र टिप्पणी की थी।

दरअसल शाहजहांपुर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह शिकायत की गई थी कि मोहम्मद ओवैस नाम के फेसबुक आईडी से प्रधानमंत्री मोदी की आपत्तिजनक फोटो अपलोड की गई है और आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। इसके बाद मीडिया सेल ने फेसबुक आईडी को ट्रेस किया और थाना रामचंद्र मिशन के मोहल्ला तारीन गढ़ीपुरा निवासी मोहम्मद ओवैस को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास है मोबाइल फोन भी बरामद किया है। बता दें कि सोशल मीडिया के आने के बाद मोदी विरोधी कुछ तत्व है जो उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर अपनी भड़ास निकालने की कोशिश करते रहते हैं।


इस मामले में पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस. आनंद का कहना है कि सईद खां फलाही ने शाहजहांपुर पुलिस के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर शिकायत की थी कि मो. उवैस नामक फेसबुक आईडी से प्रधानमंत्री के विरुद्ध आपत्तिजनक फोटो व अभद्र टिप्पणी अपलोड की गई है। इस शिकायत का तत्काल संज्ञान लेकर मीडिया सेल द्वारा उक्त फेसबुक आईडी को ट्रैस किया गया और 24 घंटे के अंउर थाना राम चंद्र मिशन क्षेत्र के मोहम्मद ओवैस को गिरफ्तार कर लिया गया। उसपर थाना सदर बाजार में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story