×

मीडिया हाउस पर आयकर के छापे के विरोध में प्रदर्शन, सड़क पर उतरी आम आदमी पार्टी

मीडिया संस्थानों से जुड़े चैनल हेड और पत्रकारों के घरों पर इनकम टैक्स के छापे के खिलाफ आम आदमी पार्टी सड़क पर उतर आई है।

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Ashiki
Published on: 23 July 2021 10:19 AM GMT
Aam Aadmi Party
X

इनकम टैक्स के छापे के खिलाफ आम आदमी पार्टी का विरोध प्रदर्शन 

शाहजहांपुर: इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (Income Tax Department) ने गुरुवार सुबह देश के दो मीडिया हाउस के दफ्तरों पर छापेमारी की, जिसके बाद कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों ने इनकम टैक्स छापों की कड़ी आलोचना की है। साथ ही सरकार पर आरोप लगाया कि बीजेपी अपने खिलाफ बोलने वालों को बख्शना नहीं चाहती। विपक्ष का कहना है कि मीडिया सस्थान को डराने की कोशिश की जा रही है।

वहीं अब मीडिया संस्थानों से जुड़े चैनल हेड और पत्रकारों के घरों और दफ्तरों पर इनकम टैक्स के छापे के खिलाफ आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतर आई है। यहां आम आदमी पार्टी ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और जमकर हंगामा किया।


मीडिया संस्थानों से जुड़े चैनल हेड और पत्रकारों के घरों और दफ्तरों पर इनकम टैक्स के छापे के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता खिरनी बाग चौराहे नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां उन्होंने जमकर हंगामा काटा। आम आदमी पार्टी का कहना है कि सरकार मीडिया की आवाज को दबाना चाहती है। जो भी सरकार की खामियों का खुलासा करता है सरकार बदले की भावना से कार्यवाही करवा रही है।


आपको बता दें कि भारत समाचार के हेड बृजेश मिश्रा और वीरेंद्र सिंह सहित दैनिक भास्कर के कार्यालयों पर गुरुवार को ईडी ने ताबड़तोड़ छापेमारी की थी। ईडी की इस कार्रवाई का सभी विपक्षी पार्टियों ने खुलकर विरोध किया था। आम आदमी पार्टी ने आज पत्रकार जगत से जुड़े लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने पर शाहजहांपुर में सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया और नारेबाजी की।


आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष राजीव कुमार यादव का कहना है कि उत्तर प्रदेश सरकार तानाशाह सरकार है, जो मीडिया की आवाज को दबाना चाहती है। सरकार की असलियत को जिन-जिन लोगों ने उजागर किया उनके खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई की गई है। आम आदमी पार्टी का कहना है कि अगर इस तरह की कार्यवाही नहीं रोकी गई तो फिर सड़कों पर उतर कर चक्का जाम किया जाएगा।

Ashiki

Ashiki

Next Story