×

Shahjahanpur News : विधानसभा चुनाव लड़ेगी एक्शन पार्टी, जानें किस पार्टी को देगी टक्कर

Shahjahanpur News : एक्शन पार्टी राष्ट्रीय महासचिव अनुराग एम सारथी ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता की।

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Shraddha
Published on: 7 July 2021 5:16 AM GMT
विधानसभा चुनाव लड़ेगी एक्शन पार्टी
X

विधानसभा चुनाव लड़ेगी एक्शन पार्टी

Shahjahanpur News : उत्तर प्रदेश में एक और राजनीतिक दल अपनी एंट्री करने जा रहे हैं । उसने शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में 7 दिन से जन संवाद यात्रा (Mass Communication Tour) निकालकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और मोदी सरकार (Modi government) के खिलाफ अपना बिगुल बजा रहे हैं। मंगलवार को शाहजहांपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अनुराग एम सारथी (National General Secretary Anurag M Sarathi) ने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार हिंदू मुस्लिम के साथ साथ एससी एसटी एक्ट बनाकर दलित और गरीब दलितों को अलग-अलग बांट दिया है।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सात दिवसीय जनसंवाद यात्रा के तहत जनसंवाद पार्टी की टीम आज शाहजहांपुर पहुंची पार्टी का कहना है कि मौजूदा मोदी सरकार एससी एसटी एक्ट लगाकर हिंदुओं के साथ अत्याचार कर रही है जिसे एक्शन पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी आगामी विधानसभा चुनाव में एससी एसटी एक्ट को खत्म करने के मुद्दे पर 150 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

दरअसल एक्शन पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अनुराग एम सारथी आज शाहजहांपुर पहुंचे यहां उन्होंने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में मीडिया के साथ प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार हिंदू मुस्लिम के साथ साथ एससी एसटी एक्ट बनाकर दलित और गरीब दलितों को अलग-अलग बांट दिया है। और दोनों के बीच में खाई पैदा कर दी है। अपनी खामियों के चलते बीजेपी झारखंड राजस्थान और मध्य प्रदेश में हार गई। उनका कहना है कि एससी एसटी एक्ट को खत्म करने के मुद्दे को लेकर एक्शन पार्टी आने वाले 2022 चुनाव में 150 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर चुकी है।

Shraddha

Shraddha

Next Story