×

Shahjahanpur News: विधायक बोले- लड़के की कसम खाकर दो वोट देने का सबूत, नहीं तो...

चुनाव खत्म होने के बाद हर बार की तरह इस बार भी धमकियों का दौर शुरू हो गया है।

Sanjay Srivastava
Published on: 13 July 2021 11:38 AM GMT
Veer Vikram Singh Prince
X

बीजेपी विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Shahjahanpur News: चुनाव खत्म होने के बाद हर बार की तरह इस बार भी धमकियों का दौर शुरू हो गया है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भाजपा विधायक का वोट नहीं दिया तो लाइट नहीं मिलेगी कहते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शाहजहांपुर के कटरा विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस जनता से वोट देने के सबूत के तौर पर लड़के की कसम खाने की बात कह रहे हैं। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा विधायक मीडिया का फोन नहीं उठा रहे हैं।

दरअसल शाहजहांपुर की कटरा विधानसभा के भारतीय जनता पार्टी के विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस का अजीबो गरीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते सुने जा रहे हैं कि अगर आपने वोट नहीं दिया तो आप विधायक से अपने गांव में विकास की उम्मीद नहीं कर सकते हो। इसके अतिरिक्त आपको वोट देने का सबूत अपने बच्चे की कसम खाकर भी देना पड़ सकता है। कटरा विधानसभा से भाजपा विधायक वीर विक्रम सिंह से एक ग्रामीण बिजली लाइट लगवाने की गुहार लगाने गया था। विधायक ने ग्रामीण से कहा कि तुमने तो वोट दिया नहीं है, तुम्हें लाइट नहीं मिल सकती। पहले गंगा की कसम खाओ, अपने बच्चे की कसम खाओ अगर वोट दिया होगा तो आज ही वह लाइट लगवा देंगे।

ग्रामीण अपने विधायक से एक लाइट की मांग कर रहा था। लेकिन विधायक ने उससे वोट देने का सबूत मांगने लगे जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद विधायक अपना नंबर बंद कर लिए हैं। उनसे बात करने की कोशिश की गई, लेकिन वह अभी किसी से बात करना नहीं चाह रहे हैं।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story