×

Shahjahanpur News: जितिन के गढ़ में ब्राह्मण वोटरों में सेंध लगाने पहुंचे बसपा के सतीश मिश्र

सतीश चंद्र मिश्र बुधवार को ब्राह्मणों में बड़े नेता कहे जाने वाले जितिन प्रसाद के गृह जनपद शाहजहांपुर पहुंचे।

Sanjay Srivastava
Published on: 4 Aug 2021 5:09 PM GMT
Satish Chandra Mishra
X

बसपा राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र

Shahjahanpur News: बहुजन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र आज ब्राह्मणों में बड़े नेता कहे जाने वाले जितिन प्रसाद के गृह जनपद शाहजहांपुर पहुंचे। यहां वह प्रबुद्ध वर्ग विचार सम्मेलन में शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान वह मौजूदा योगी सरकार पर जमकर बरसे। इस दौरान उन्होंने कहा कि ब्राह्मण समाज का सबसे ज्यादा उत्पीड़न बीजेपी की योगी सरकार में हुआ है। जबकि बहुजन समाजवादी पार्टी ने ब्राह्मणों को सबसे ज्यादा सम्मान और स्थान दिया था। उन्होंने ब्राह्मण समाज के लोगों से वोट देकर 2022 में बीएसपी की सरकार बनाने की अपील की।

दरअसल शाहजहांपुर में आज ब्राह्मण बौद्धिक सम्मेलन था, जिसमें शिरकत करने के लिए बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र शाहजहांपुर पहुंचे यहां उन्होंने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या में मंदिर के नाम पर चन्दे की लूट करने वालों ने जनता को ठगा है। यूपी में ब्राह्मणों की हत्याएं कराई गईं हैं। उनपर झूठे मुकदमे दर्ज कर ब्राह्मण समाज को पीछे धकेलने का काम करने बाली भाजपा दोबारा ब्राह्मणों को बरगला कर सत्ता हथियाना चाहती है। यूपी मे ब्राह्मण समाज के बड़े नेता के रूप में जाने जाने बाले जितिन प्रसाद के गढ़ यानी उनके गृह जनपद में ब्राह्मण वोटों में सेंध लगाने पहुंचे बसपा के राज्य सभा सांसद सतीश चन्द्र मिश्र ने ब्राह्मण सम्मेलन के दौरान भाजपा पर जमकर निशाना साधा।


सतीश चंद्र मिश्र ने बहुजन समाज पार्टी की सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि 15% ब्राह्मण और 23% दलित व अन्य बिरादरी के वोट अगर साथ आ जाते हैं तो बहन जी को मुख्यमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता। ब्राह्मण समाज को जरूरत संगठित होने की है। क्योंकि सामने बहरूपिये खड़े हैं जो समाज को तोड़ने के साथ 1993 से ब्राह्मणों को ठगते चले आए हैं। जिले में लगभग ढाई लाख वोटरों में सेंध लगाने की कोशिश में लगे सतीश चंद्र मिश्र आज ब्राह्मण समाज के हित में कसीदे पढ़ रहे थे।

शाहजहांपुर में बसपा सुप्रीमो के निर्देश पर जिले के ब्राह्मणों को रिझाने और नगर विधानसभा सहित जिले के लगभग ढाई लाख वोटरों को बसपा की ओर मोड़ने के लिए सतीश चंद्र मिश्र ने ब्राहमण सम्मेलन किया। इसमें उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ ही विपक्षियों पर जमकर बरसे। इस दौरान उन्होंने कहा कि 1993 से जो लोग मंदिर और अयोध्या के नाम पर ब्राह्मणों के साथ-साथ समस्त समाज के लोगों को ठग रहे हैं। वह समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं, जिन्होंने करोड़ों रुपए चंदे के नाम पर एकत्रित किए हैं।


अगर बसपा ने अयोध्या में जाकर जो हजारों करोड़ रुपए का घोटाला वर्तमान सरकार द्वारा अयोध्या में विकास के नाम पर किया गया है उसे देखने और उसका हिसाब मांगने का काम बहन जी के निर्देश पर किया तो सत्ता धारियों के पेट में दर्द होना शुरू हो गया। ब्राह्मणों की राजनीति की अगर बात की जाए तो आज सभी पार्टियां ब्राह्मणों के वोट की राजनीति करने को आतुर हैं, जबकि ब्राह्मणों को सम्मान सबसे ज्यादा बहन मायावती द्वारा ही दिया गया है।

कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार कोर्ट और कानून को नहीं मानती है। योगी सरकार को उन्होंने एनकाउंटर वाली सरकार बताया। उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में सबसे ज्यादा उत्पीड़न ब्राह्मणों का हुआ है। ब्राह्मण बीएसपी की तरफ उम्मीद भरी नजरों से देख रहा है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story