×

Shahjahanpur News: राम गोविंद चौधरी ने कहा- अखिलेश ने किया विकास और योगी कर रही विनाश

Shahjahanpur News: रामगोविंद चौधरी ने पूर्व मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा की जयंती पर उन्हे पुष्पांजलि अर्पित करके श्रद्धांजलि दी।

Sanjay Srivastava
Written By Sanjay SrivastavaPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 30 July 2021 2:29 AM GMT
Celebrated the birth anniversary of former minister Rammurti Singh Verma
X

मनाई गई पूर्व मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा की जयंती pic(social media)

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) के पूर्व मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा(Former Minister Rammurti Singh Verma) की जयंती कार्यक्रम में रामगोविंद चौधरी(Ramgovind Chaudhary) ने उन्हे श्रद्धांजलि(Tribute) अर्पित की। साथ पत्रकारों से बातचीत में योगी सरकार(Yogi Government) पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) में समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो सभी फर्जी एनकाउंटर की जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कराएंगे।

सपा कार्यकर्ताओं ने रामगोविंद चौधरी का किया स्वागत pic(social media)

दें कि उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा की जयंती मनाई गयी। कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी कार्यक्रम में शिरकत करने के पहुंचे। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यहां उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इसके बाद रामगोविंद चौधरी ने पूर्व मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित करके उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया कि सरकार बनाने के लिए समाजवादी पार्टी 2022 में छोटे-छोटे क्षेत्रीय पार्टियों से गठबंधन कर सकती है। यहां वह समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा के जयंती कार्यक्रम में शामिल हुये।

दरअसल सपा सरकार के पूर्व मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा(Former Minister Rammurti Singh Verma) की जयंती कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बता दें कि मीडिया से बातचीत करते हुए रामगोविंद चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी को विधानसभा चुनाव 2022 में सरकार बनाने के लिए पार्टी(Party) को कसर नहीं छोड़ेगी। अगर जरूरत पड़ी तो सपा छोटी-छोटी क्षेत्रीय पार्टियों के साथ गठबंधन करेंगे। रामगोविंद चौधरी ने कहा कि अखिलेश सरकार ने उत्तर प्रदेश में विकास किया है और योगी सरकार उत्तर प्रदेश में विनाश कर रही है।

रामगोविंद चौधरी ने योगी सरकार पर हमला बोलते उत्तर प्रदेश में हुए एनकाउंटर(Encounter) पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में पचासी से 90 एनकाउंटर फर्जी हैं। अगर उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो सभी फर्जी एनकाउंटर की जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कराएंगे।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story