×

Shahjahanpur News: पुलिस अधीक्षक कार्यालय में घुसे सपा कार्यकर्ता, जमकर हंगामा

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर के कार्यालय में घुसकर जमकर हंगामा काटा।

Sanjay Srivastava
Published on: 28 July 2021 9:58 AM GMT
Samajwadi Party worker
X

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में घुसे प्रदर्शनकारी सपा नेता

Shahjahanpur News: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर के कार्यालय में घुसकर जमकर हंगामा काटा। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक और धक्का-मुक्की भी हुई। सपा के कार्यकर्ताओं का कहना है कि पुलिस सपाइयों पर फर्जी मुकदमे लिखकर उनका उत्पीड़न कर रही है। इसी बात से नाराज सपा कार्यकर्ताओं में बुधवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव करते हुए जमकर हंगामा काटा।

बता दें कि शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान के नेतृत्व में एसपी ऑफिस पहुंचे। जहां सपाइयों ने जमकर हंगामा काटा समाजवादी पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता एसपी ऑफिस पहुंचे और एसपी ऑफिस के गेट के सामने बैठकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शन कर रहे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पुलिस के घेरे को तोड़ते हुए एसपी ऑफिस में जा घुसे। इसके बाद एसपी शाहजहांपुर के चेंबर में घुसने को लेकर पुलिस और सपाइयों में तीखी बहस और धक्का-मुक्की हुई। बाद में किसी तरह से पुलिस ने सपाइयों को शांत करवाया। सपा जिला अध्यक्ष ने चेतावनी दी है कि अगर सपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज मुकदमे वापस नहीं लिए गए तो थानों का घेराव किया जाएगा।


समाजवादी पार्टी का आरोप है कि उनके कार्यकर्ता को थाना सेहरामऊ दक्षिणी पुलिस किसी विवाद के सिलसिले में थाने लेकर आई थी। इसके साथ ही पुलिस ने कार्यकर्ता के गाली गलौज करते हुए उसकी पिटाई भी की। फिलहाल आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सपा कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस की काफी धक्का-मुक्की भी हुई। इसके बाद पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने मामले में जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। फिलहाल पार्टी कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न के सवाल पर सपा पदाधिकारी अब मुख्सर होने लगे हैं। बता दें कि हाल में कई जगहों से सपा कार्यकर्ताओं की पुलिस उत्पीड़न की खबरें आ रही हैं। पुलिस पर सपा कार्यकर्ताओं को फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप भी लग रहे हैं।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story