Shahjahanpur News: पुलिस ने किया 10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश की पुलिस डेढ़ साल से तलाश कर रही थी, जो कई गंभीर मामलों में वांछित था।

Sanjay Srivastava
Written By Sanjay SrivastavaPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 13 July 2021 10:35 AM GMT
इनामी बदमाश गिरफ्तार
X

पकड़ा गया अपराधी pic(social media)

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर पुलिस ने 10 हज़ार के शातिर इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शातिर बदमाश को धर दबोचा। पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ में बदमाश में पुलिस पर फायरिंग भी किया। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश को जेल भेज दिया है।

बता दें कि शाहजहांपुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 10 हज़ार के शातिर इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश की पुलिस डेढ़ साल से तलाश कर रही थी, जो कई गंभीर मामलों में वांछित था।

शाहजहांपुर थाना पुवायां का मामला pic(social media)

बदमाश ने पुलिस पर की फायरिंग

दरअसल थाना पुवायां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बदायूं का रहने वाला शातिर बदमाश रमेश पुवायां में बस अड्डे के पास खड़ा होकर बस का इंतजार कर रहा है। सूचना के बाद पुलिस ने घेराबंदी करके जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो शातिर बदमाश रमेश मौके से भाग निकला। और उसने पुलिस पर फायरिंग भी शुरू कर दिया। बाद में पुलिस ने भी चारों तरफ से घेर कर इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को थी तलाश

पुलिस ने बाताया कि पकड़ा गया बदमाश बदायूं का रहने वाला रमेश है जो कई गंभीर मामलों में पिछले डेढ़ साल से वांछित चल रहा था। बदमाश पर एसपी शाहजहांपुर ने 10 हज़ार का इनाम घोषित कर रखा था। बदमाश पर शाहजहांपुर और बदायूं में कई मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए बदमाश रमेश को जेल भेज दिया है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story