×

Shahjahanpur में शुरू हुई भोजपुरी फिल्म आर्मी की शूटिंग, निरहुआ और रितु सिंह की दिखेगी कमेस्ट्री

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की सरजमी पर आज भोजपुरी फिल्म आर्मी (Film Army) की शूटिंग शुरू हो गई।

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Shreya
Published on: 9 Aug 2021 4:18 PM GMT
Shahjahanpur में शुरू हुई भोजपुरी फिल्म आर्मी की शूटिंग, निरहुआ और रितु सिंह की दिखेगी कमेस्ट्री
X

फिल्म आर्मी की कास्ट (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Bhojpuri Film Army Shooting Begins In Shahjahanpur: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की सरजमी पर आज भोजपुरी फिल्म आर्मी (Film Army) की शूटिंग शुरू हो गई। फिल्में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Actor Dinesh Lal Yadav- 'Nirahua') और अभिनेत्री रितु सिंह (Actress Ritu Singh) फिल्म की शूटिंग पर पहुंचे। इसके साथ ही फिल्म का मुहूर्त विधिवत पूजा अर्चना के साथ किया गया। शूटिंग के दौरान अधिक भीड़ होने से शूटिंग को रोकना पड़ा।

दरअसल ईगल होम इंटरटेन्मेंट्स द्वारा आर्मी फिल्म की शूटिंग के हनुमत धाम पर शुरू की गई। आज की शूटिंग में भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव (निरहुआ) और अभिनेत्री रितु सिंह के साथ बाल कलाकार माही ने अपनी भूमिका निभाई। फिल्म का मुहूर्त विधिवत पूजा के साथ फिल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह, सह निर्माता अरशद शेख पप्पू लेखक और निर्माता मुरली लालवानी, कैमरामैन मनोज कुमार और उनकी टीम के द्वारा किया गया।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश सुरेश कुमार खन्ना (Suresh Kumar Khanna) ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र पाल सिंह यादव (Virendra Pal Singh Yadav), अजय प्रताप सिंह यादव (Ajay Pratap Singh Yadav) और रूमी आनंद (Rumi Anand) के साथ ने उपस्थित होकर नारियल फोड़कर सीन की शुरुआत की।

निरहुआ-रितु सिंह (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

किस पर आधारित है यह फिल्म?

इससे पहले प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें नायक की भूमिका में भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव (निरहुआ) और रितु सिंह ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि शहीदों की नगरी में इस तरह की फिल्म में किरदार निभाना मेरे लिए गर्व की बात है। उन्होंने बताया कि "आर्मी" फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है, जिसमें देश की सेना के कर्तव्य को बखूबी उजागर किया गया है।

हनुमत धाम पर पहले दिन एक गाने की शूटिंग की गई जिसमें नायक और नायिका को नृत्य निर्देशक प्रसन्ना यादव ने खूब नचाया। शूटिंग के समय इतनी भीड़ जमा हो गई की पुलिस फोर्स को बुलाना पड़ा और कई बार शूटिंग को रोकना पड़ा। अंत में बारिश ने भी शूटिंग में बाधा डाल दी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story