×

शाहजहांपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 94 लोगों को किया गिरफ्तार

शाहजहांपुर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने अवैध शराब और अवैध हथियार को लेकर 94 लोगों को गिरफ्तार किया है...

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Ragini Sinha
Published on: 9 Aug 2021 5:59 PM GMT
Police arrested 94 accused
X

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

शाहजहांपुर पुलिस ने कच्ची शराब पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने पिछले 24 घंटे में विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर कच्ची शराब बनाने वाले और अवैध हथियार रखने वाले 94 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 85 मुकदमे भी दर्ज किए हैं। साथ ही पुलिस ने हजारों लीटर लहन और 845 लीटर शराब बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने 15 भट्टी नष्ट की

एसपी एस आनंद के आदेश के बाद जिले के 16 थानों में कच्ची शराब और अवैध तमंचा रखने वालों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया गया। पुलिस ने लाइव छापेमारी करके 845 लीटर कच्ची अवैध शराब बरामद की। साथ ही 23000 लीटर लहन और 15 भट्टी नष्ट की। पुलिस ने 85 मुकदमे दर्ज करके 94 लोगों को गिरफ्तार किया, जो कच्ची शराब बनाने में शामिल थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से 36,670 रुपए की नकदी भी बरामद की है। पुलिस का कहना है कि कच्ची शराब के खिलाफ उनका यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

मामले की जांच करती पुलिस

24 घंटे में विभिन्न थानों में 94 आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस आनंद का कहना है कि जिले में अवैध शराब, शराब के निष्कर्षण, तस्करी और अवैध शराब की बिक्री पर विशेष अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत पिछले 24 घंटे में विभिन्न थानों में 94 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 85 मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story