×

Shahjahanpur Crime News: पुलिस ने अवैध शराब के विरुद्ध की ताबड़तोड़ कार्यवाही, पकड़े गए 87 लोग

Shahjahanpur Crime News: उत्तर प्रदेश पुलिस ने शराब माफियाओं व अवैध तरीके से मादक सामान बेचने वालों पर पर कड़ी कार्रवाई कर रही है।

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Shweta
Published on: 8 Aug 2021 1:55 PM GMT
पकड़े गए आरोपी
X

पकड़े गए आरोपी 

Shahjahanpur Crime News: उत्तर प्रदेश पुलिस ने शराब माफियाओं व अवैध तरीके से मादक सामान बेचने वालों पर पर कड़ी कार्रवाई कर रही है और साथ हीं साथ अपनी मुस्तैदी भी बढ़ा दी है। लगभग रोज किसी न किसी जिले से अवैध धंधा करने वालों को गिरफ्तार करती कर उनके उपर सख्त कार्रवाई करती है। अवैध मादक पदार्थों को बेचने वालों की अब खैर नहीं है, पुलिस प्रशासन रोज उनकी खोजबीन कर रही है। पुलिस ने इस प्रकार के लोगों के पकड़ने का अभियान तेज कर दिया है। इस बीच शाहजहांपुर पुलिस ने कच्ची शराब पर बड़ी कार्रवाई की है।

पुलिस ने पिछले 24 घंटे में विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी करके कच्ची शराब बनाने वाले और अवैध शस्त्र रखने वाले 87लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 73 मुकदमे भी दर्ज किए हैं। हजारों लीटर लहन और 740 लीटर शराब बरामद की है। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से 36670 रुपए की नकदी भी बरामद की है पुलिस ने पकड़े गए सभी अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

एसपी एस आनंद के आदेश के बाद जिले के 16 थानों में कच्ची शराब और अवैध तमंचा रखने वालों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया गया। पुलिस ने लाइव छापेमारी करके 740 लीटर कच्ची अवैध शराब, बरामद की 5000 लीटर लहन और 6 भट्टी नष्ट की। पुलिस ने 73 मुकदमे दर्ज करके 87 लोगों को गिरफ्तार किया जो कच्ची शराब बनाने में शामिल थे। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से 36670 रुपए की नकदी भी बरामद की है पुलिस ने पकड़े गए सभी अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।पुलिस का कहना है कि कच्ची शराब के खिलाफ उनका यह अभियान लगातार जारी रहेगा।


इस मामले में पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस आनंद का कहना है कि जिले में अवैध शराब, शराब के निष्कर्षण, तस्करी तथा अवैध शराब की बिक्री पर विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत पिछले 24 घंटे में विभिन्न थानों में 87 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 73 मुकदमे दर्ज किए गए हैं गिरफ्तार सभी अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है

Shweta

Shweta

Next Story