×

Shahjahanpur Crime: कलयुगी बेटा निकला हत्यारा, संपत्ति के लालच में कर दी पिता की हत्या

शाहजहांपुर पुलिस ने किसान की हत्या के मामले में उसके बेटे को आज गिरफ्तार कर लिया है...

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Ragini Sinha
Published on: 22 Aug 2021 2:07 AM GMT
Shahjahanpur crime news
X

पिता की हत्या के मामले में आरोपी बेटा गिरफ्तार 

पुलिस ने 8 दिन पहले हुई किसान की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने किसान की हत्या के आरोप में उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि कलयुगी बेटे ने संपत्ति के लालच में अपने ही पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी बेटे को जेल भेज दिया है।

संपत्ति के लालच में की थी हत्या

13 अगस्त 2021 को थाना बंडा क्षेत्र के रामपुर हीरा गांव के रहने वाले किसान का शव गांव के बाहर खेत में मिली थी। उनकी गर्दन और चेहरे पर चाकुओं के कई निशान थे। किसान का बेटा अपने पड़ोसियों के खिलाफ पिता की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। जब इस मामले में पुलिस ने जांच की, तो मामले का खुलासा हुआ, वहीं जांच में बेटे को आरोपी पाया गया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को आज गिरफ्तार कर लिया है।

खेत में मिला था किसान का शव

पूछताछ में आरोपी बेटे ने बताया कि उसका पिता अपनी सारी खेत गुरुद्वारे के नाम दान करना चाह रहा था। इसी बात से नाराज होकर उसने अपने पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और शव को पड़ोस के खेत में फेंक दिया। फिलहाल, पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हुए चाकू बरामद कर लिया है। आरोपी बेटे को जेल भेज दिया गया है।

आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस

जांच में सामने आई पूरी सच्चाई

इस मामले में एसपी ग्रामीण संजीव कुमार बाजपेई ने बताया कि हीरा गांव के रहने वाले किसान का शव गांव के बाहर एक खेत से मिला था। आरोपी बेटे ने पड़ोस में रहने वाले वीरपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में जांच चल रही थी, लेकिन हत्या का कोई सुराग नहीं लग रहा था, जिसके बाद काफी पूछताछ में पता चला कि किसान का बेटा अपने पिता से नाराज चल रहा था। इसी बिंदु पर जब जांच की गई तब सच्चाई सामने निकल कर आई कि आरोपी बेटे ने ही अपने पिता की हत्या की है। इस मामले में हत्या में प्रयोग होने वाला चाकू भी बरामद कर लिया गया है और आरोपी बेटे को जेल भेज दिया गया है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story