×

Shahjahanpur News: तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत

Shahjahanpur Mein talab Mein Doobe Bachche : सहारनपुर के एक गांव में तालाब में नहाने गए तीन मासूम बच्चों की डूब कर दर्दनाक मौत हो गई।

Vidushi Mishra
Published By Vidushi Mishra
Published on: 14 Oct 2021 4:49 PM GMT
children drown
X

तालाब में बच्चे डूबे (फोटो- सोशल मीडिया)

Shahjahanpur Mein talab Mein Doobe Bachche : यूपी में सहारनपुर में थाना मदनापुर क्षेत्र के बरुआ गांव में तालाब में नहाने गए तीन मासूम बच्चों की डूब कर दर्दनाक मौत हो गई। मरने वाले दो बच्चे आपस में चचेरे भाई हैं, जबकि तीसरा बच्चा बुआ का बेटा था। बच्चे तालाब में नहाने गए थे और जब देर तक वापस नहीं लौटे तब खोज शुरू हुई।

तालाब के किनारे बच्चों के कपड़े रखे देख शंका हुई। तालाब में उतरे गोताखोरों ने तीनों बच्चों को निकाला तो कोहराम मच गया। परिजन बच्चों में जीवन की आस में तत्काल उनको लेकर निकटवर्ती प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर भागे। लेकिन वहां डाक्टर ने तीनों की मृत्यु की पुष्टि कर दी। इसके बाद परिजन फूट फूट कर रोने लगे।

मरने वाले सभी बच्चों की उम्र 10-10 साल और 9 साल की बताई गई है। फिलहाल घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल बना हुआ है।

तालाब में नहाने गए थे बच्चे

जानकारी के अनुसार थाना मदनापुर क्षेत्र के बरुआ गांव में दो चचेरे भाई 10 साल का अनुभव और 10 साल का गोपाल अपनी बुआ के लड़के 9 साल के पवन के साथ गांव के किनारे बने तालाब में नहाने के लिए गए थे, लेकिन जब वह देर तक वापस नहीं लौटे।

इस बीच इन बच्चों के साथ तालाब में नहा रहे गांव के ओमकार और शेरू ने जब तीनों को डूबता देखा तो भागकर उनके परिवार को जानकारी दी। परिवार वाले तुरंत तालाब के पास पहुंचे और बच्चों की तलाश कराई। तालाब के किनारे बच्चों के कपड़े रखे थे।

स्थानीय गोताखोरों ने तालाब में बच्चों को तलाशा तो तीनों की लाशें बरामद हो गई। तीन बच्चों की कि तालाब में डूबकर हुई मौत के बाद परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी मिली है कि पवन पिछले छह महीने से अपने मामा के यहां रह रहा था। वह गांव के स्कूल में कक्षा दो में पढ़ता था। पवन के पिता बदायूं के थाना हजरतपुर के गांव चंगासी के रहने वाले हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story