×

Shahjahanpur News: मंदिर तोड़े जाने के विरोध में बजरंग दल ने इमरान खान का फूंका पुतला

बजरंग दल ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Sanjay Srivastava
Published on: 7 Aug 2021 10:09 AM GMT
bajrang dal
X

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला जलाते बजरंग दल के लोग

Shahjahanpur News: पाकिस्तान में हिंदू मंदिर तोड़े जाने के बाद शाहजहांपुर में बजरंग दल ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बजरंग दल ने मांग की है कि भारत सरकार अगर अनुमति दे तो बजरंग दल के हज़ारों कार्यकर्ता लाइसेंसी असलहों के साथ पाकिस्तान में घुसकर जेहादियों को सबक सिखा सकते हैं।

4 अगस्त, 2021 को पाकिस्तान में जिहादी मानसिकता के लोगों ने गणेश मंदिर में तोड़फोड़ की थी। इसी के विरोध में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने शनिवार को थाना सदर बाजार क्षेत्र के एक खिरनी बाग चौराहे पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका। इस दौरान पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।


बजरंग दल का कहना है कि सेना को एक बार फिर से पाकिस्तान में घुसकर जिहादियों का खात्मा करना चाहिए। इसके अलावा अगर बजरंग दल को सरकार अनुमति दे तो हजारों कार्यकर्ता लाइसेंसी असलहा के साथ पाकिस्तान में घुसकर जिहादियों को सबक सिखा सकते हैं। बजरंग दल ने कहा है कि दुनिया में कहीं पर भी हिंदू देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


इस मामले में बजरंग दल के जिला मंत्री राजेश अवस्थी का कहना है कि पाकिस्तान में हिंदू देवी-देवताओं के मंदिर का तोड़फोड़ वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भगवान गणेश के मंदिर में जिहादी जमकर तोड़फोड़ कर रहे हैं। बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने पाकिस्तान का विरोध करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका है, साथ ही चेतावनी भी दी है कि अगर पाकिस्तान में हिंदुओं और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया गया तो बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद उसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा। इसके साथ ही राज्यपाल को शाहजहांपुर के सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से एक ज्ञापन प्रेषित किया गया है, जिसमें जिहादियों के खिलाफ राष्ट्रपति से गुहार लगाई गई है कि एकबार फिर से सेना पाकिस्तान में घुसकर जिहादियों को सबक सिखाए।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story